शादी से लौट रहे भाई-बहन को तेज रफ्तार ट्रक ने कुचला, लड़की की मौत

सिरमौर

चंडीगढ़-नाहन नेशनल हाईवे पर हिमाचल के कालाअंब में मोगीनंद के समीप सैनवाला नामक स्थान पर शुक्रवार रात एक तेज रफ्तार ट्रक ने राह चल रहे भाई-बहन को कुचल दिया. इससे युवती की मौत हो गई, जबकि उसका चचेरा भाई बुरी तरह से घायल हो गया.

युवक को नाहन मेडिकल कॉलेज में दाखिल किया गया है. हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया है. पुलिस ने हिट एंड रन का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है. ट्रक चालक की तलाश की जा रही है.

पुलिस के अनुसार शुक्रवार देर रात सैनवाला में एक 19 वर्षीय युवती वैशाली और उसका चचेरा भाई अमित एक शादी में खाना खाने के बाद वापस लौट रहे थे. सैनवाला के समीप अचानक एक तेज रफ्तार ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी.

टक्कर मारने के बाद ट्रक चालक ट्रक सहित मौके से फरार हो गया. घटना के तुरंत बाद घायल युवती व युवक को नाहन मेडिकल कालेज ले जाया गया. जहां वैशाली को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. वैशाली का चचेरा भाई अस्पताल में दाखिल है.

उसकी स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है. लेकिन, सदमें में होने के कारण वह यह भी नहीं बता पा रहा कि टक्कर मारने वाला वाहन ट्रक था या कोई अन्य वाहन. सैनवाला निवासी अन्य युवक हिमांशु के मुताबिक टक्कर मारने वाला वाहन ट्रक था.

Share With:
Rate This Article
No Comments

Leave A Comment