चलती ट्रेन में युवती से गैंगरेप, थाने के बाहर भी पीछा करते पहुंचे आरोपी

कुरुक्षेत्र

चलती ट्रेन में उत्तर प्रदेश के गोरखपुर की युवती से दो युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया. इसके बाद युवती कुरुक्षेत्र जीआरपी स्टेशन मामले की शिकायत करने पहुंची. पीड़िता न्याय की गुहार लगा रही थी तो दोनों आरोपी बाहर इत्मीनान से खड़े थे. आरोपी सीसीटीवी में कैद हो गए हैं. पुलिस सीसीटीवी फुटेज में दिख रहे युवकों के स्कैच तैयार कर युवती को दिखाएगी.

बता दें, करनाल से कुरुक्षेत्र आ रही गोरखपुर की युवती से चलती ट्रेन में दो युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया. कुरुक्षेत्र रेलवे स्टेशन पर ट्रेन रुकने के बाद पीडि़ता ने जीआरपी थाने में शिकायत दी, लेकिन पुलिस ने उसकी शिकायत को गंभीरता से लेने के बजाय उसे भगा दिया. बाद में एक महिला की मदद से उसने फरीदाबाद जीआरपी में शिकायत दी, जहां पर जीरो एफआइआर दर्ज कर उसे कुरुक्षेत्र भेज दिया गया था.

इसके बाद रेलवे पुलिस हरकत में आई. रेलवे एसपी कमलदीप ने कुरुक्षेत्र जीआरपी थाने के स्टॉफ पर लापरवाही बरतने पर केस दर्ज करने के आदेश दिए. मामले की जांच पुलिस उपाधीक्षक शीतल सिंह को सौंप दी. राजकीय रेलवे पुलिस ने गुरुवार को सीसीटीवी कैमरों की रिकॉर्डिंग देखी, जिसमें कुछ सबूत मिले हैं.

Share With:
Rate This Article
No Comments

Leave A Comment