पीएम मोदी का शिमला दौरा, पहाड़ों पर ‘कमल’ खिलाने की तैयारी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वीरवार को शिमला जाएंगे। वे शिमलावासियों के बीच लगभग ढाई घंटे तक रहेंगे। मोदी करीब एक बजे शिमला के रिज मैदान से भाजपा की परिवर्तन रैली को संबोधित करेंगे। जुब्बड़ एयरपोर्ट से हेलीकाप्टर से अनाडेल पहुंचने के बाद प्रधानमंत्री सड़क के रास्ते रोड शो कर रिज मैदान तक पहुंचेंगे।

रोड शो के दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं से वह रूबरू भी हो सकते हैं। पार्टी सूत्रों का कहना है कि अभी तक के कार्यक्रम के अनुसार वह अपने वाहन से एजी आफिस तक पहुंचेंगे। जहां से वह खुली जीप में बैठकर लोगों का अभिनंदन स्वीकार करते हुए रैली स्थल पहुंचेंगे।

रैली स्थल पर वह करीब एक घंटे जनता को संबोधित करेंगे और इसके बाद सीधे अनाडेल जाएंगे जहां से हेलीकाप्टर के जरिये वह चंडीगढ़ चले जाएंगे। इससे पहले पीएम नरेंद्र मोदी वायु मार्ग से जुब्बड़हट्टी एयरपोर्ट उतरेंगे और उड़ान योजना का शुभारंभ करेंगे। इसी दौरान वे जुब्बड़हट्टी में ही हाइड्रो इंजीनियरिंग कॉलेज बिलासपुर का ऑनलाइन शिलान्यास करेंगे।

मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह भी वीरवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जुब्बड़हट्टी एयरपोर्ट पर रिसीव करने जाएंगे। सीएम वीरभद्र सिंह हाइड्रो इंजीनियरिंग कॉलेज बिलासपुर के शिलान्यास अवसर पर मौजूद रहेंगे। उस दौरान वहां तकनीकी शिक्षा मंत्री जीएस बाली भी मौजूद रह सकते हैं। राज्यपाल आचार्य देवव्रत, नेता प्रतिपक्ष प्रेमकुमार धूमल, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जगत प्रकाश नड्डा समेत तमाम गणमान्य लोग भी यहां प्रधानमंत्री का स्वागत करेंगे।

Share With:
Rate This Article
No Comments

Leave A Comment