हर परेशानी का होगा समाधान, सीएम फेसबुक और ट्विटर पर सुनेंगे फरियाद

हरियाणा सरकार सोशल मीडिया पर लोगों की शिकायतें सुनने के लिए 15 मई को एक समेकित सोशल मीडिया पोर्टल की शुरुआत करेगी. इसमें फेसबुक और ट्विटर पर आने वाली विभिन्न विभागों से जुड़ी शिकायतों का त्वरित समाधान किया जाएगा.

मुख्यमंत्री के अतिरिक्त प्रधान सचिव राकेश गुप्ता ने कहा, ‘CMO या सरकार के पास सोशल मीडिया के जरिए आने वाली शिकायतों की पहचान करने और उनके समाधान के लिए ऑनलाइन शिकायत समाधान प्रणाली बनाई जा रही है.’ साथ ही इस पर ट्विटर और फेसबुक यूजर्स मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के साथ सीधे बातचीत कर सकते हैं.

उन्होंने कहा कि हरियाणा सरकार मुख्यमंत्री को उनके ट्विटर हैंडल, फेसबुक और ईमेल पर मिलने वाली सभी शिकायतों की निगरानी के लिए एक तकनीकी प्लेटफार्म का इस्तेमाल करेगी.

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