100वें एपिसोड में कपिल को याद आए सुनील, देखें वीडियो

कपिल शर्मा शो का 100वां एपिसोड अभी टीवी पर प्रसारित किया जाना बाकी है, लेकिन उससे पहले आपको कपिल शर्मा का यह फेसबुक वीडियो जरूर देखना चाहिए जिसमें वह अपनी पूरी टीम और उसके सभी सदस्यों का शुक्रिया अदा कर रहे हैं। साथ ही उन्होंने इस वीडियो में उन टीम मेंबर्स का भी शुक्रिया अदा किया है जो अब टीम के सदस्य नहीं रहे। 21 घंटे पहले सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के फेसबुक अकाउंट से पोस्ट किए गए इस वीडियो में कपिल वर्तमान में शो की स्टेज पर और बैकस्टेज काम करने वाले सभी लोगों का शुक्रिया अदा करते हैं। वह कहते हैं कि मैं उन सभी लोगों का शुक्रगुजार हूं जो इस शो का हिस्सा हैं या नहीं भी हैं।

Kapil sharma aur Navjot Singh Sidhu Paaji ke yeh chand shabd aapka dil chhu lenge. Watch this emotional moment in #TheKapilSharmaShow's 100th episode, this Sunday at 9 PM.

Posted by Sony Entertainment Television on Friday, 21 April 2017

लंबे वक्त से शो का हिस्सा रहे नवजोत सिंह सिद्धू ने कपिल का उतरा हुआ चेहरा देख कर कहा कि मैं इसे किस्मत मानता हूं, वह कहते हैं कि यह एक ऐसा गुलदस्ता है जिसे भगवान ने बनाया है। यह इंसान के बस में नहीं है कि इतना बड़ा शो 300 एपिसोड तक लगातार चलता रहे। मेरा यह मानना है और सभी से यह इल्तिजा भी है कि भगवान के लिए इस गुलदस्ते को बिखरने मत दो। इस गुलदस्ते को इकठ्ठा रखो। इसकी खुशबू को सभी जगह फैलने दो। क्योंकि यह गुलदस्ता ना मेरा है ना तेरा है, यह पूरे हिंदुस्तान का है।

आपको बता दें, लंबे वक्त से कपिल और सुनील ग्रोवर के बीच अनबन चल रही है। दोनों की फ्लाइट में लड़ाई हुई थी और उसके बाद से सुनील ने शो छोड़ दिया।

Share With:
Rate This Article
No Comments

Leave A Comment