राम मंदिर बनाने के लिए ईंट लेकर अयोध्या पहुंचे मुस्लिम कारसेवक, बोले- कराओ निर्माण

अयोध्या (यूपी)

राम मंदिर निर्माण को लेकर चली आ रही चर्चा के बीच गुरुवार शाम को मुस्लिम कारसेवक मंच के सदस्य अयोध्या पहुंचे. राम मंदिर निर्माण के अभियान के तहत अयोध्या पहुंचे मुस्लिम कारसेवक मंदिर बनाने के लिए अपने साथ एक ट्रक ईंट भी लाए.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, करीब 50 की संख्या में रामलला के दर्शन करने पहुंचे कार सेवकों ने ईटों से भरे ट्रक को पूरे शहर में घूमाकर ‘जय श्री राम’ और ‘मंदिर वहीं बनाएंगे’ के नारे लगाए.

उनका कहना है कि राम मंदिर वहीं बनाया जाना चाहिए, इससे देश का निर्माण होगा. हालांकि, पुलिस ने कारसेवकों को विवादित परिसर के पास जाने से रोक दिया. पुलिस ने उन्हें समझा-बुझाकर वहां से वापस भेज दिया.

अयोध्या पहुंचे मुस्लिम कारसेवक मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि हम चाहते हैं कि राम मंदिर वहीं बने. उन्होंने कहा, “राम मंदिर के निर्माण से देश का निर्माण होगा और हम सबकी तरक्की और उन्नति होगी. मंदिर निर्माण से हिंदू और मुस्लिमों के बीच की नफरत खाई खत्म होगी.

उन्होंने कहा कि हिंदुस्तान का मुसलमान अब जाग गया है, उसे कौम के दलालों ने बहुत बेवकूफ बनाया है. अब हिंदुस्तान का मुसलमान मंदिर निर्माण के पक्ष में आ गया है और मंदिर वहीं बनेगा, जहां रामलला विराजमान हैं.” उन्होंने आगे कहा कि रामलला अब टेंट में नहीं बैठेंगे अब हम आ गए हैं. भव्य मंदिर बनाकर रामलला को वहां स्थापित करवाया जाएगा.

खुद को मुस्लिम कारसेवक मंच का अध्यक्ष बताने वाले आजम खान को कुछ दिन पहले हिरासत में लिया गया था. खान के राजधानी लखनऊ में करीब एक दर्जन जगहों पर अयोध्या में राम मंदिर बनाने की मांग को लेकर होर्डिंग व पोस्टर लगवाए थे.

इन होर्डिंगों में आजम की तस्वीर के साथ लिखा गया था कि देश के मुसलमानों का यही है मान, श्री राम मंदिर का हो वहीं निर्माण. आजम ने कहा कि राम ही हिंदूस्तान की पहचान हैं. अयोध्या में राम मंदिर का भव्य निर्माण जरूर हो. उन्होंने बताया कि ऐसा करने पर मुझे फोन पर जान से मारने की धमकियां मिलने लगी हैं.

Share With:
Rate This Article
No Comments

Leave A Comment