कपिल से ज्यादा हैं सुनील ग्रोवर के व्यूअर्स, हमारे पास सबूत है !

जब से सुनील ग्रोवर, अली असगर और चंदन प्रभाकर ने ‘द कपिल शर्मा शो’ को छोड़ा है, तब से कपिल के शो की टीआरपी बहुत कम हो गई है. लेकिन अगर हम टीआरपी चार्ट को ध्यान से देखें तो हमें पता चलेगा कि अभी भी लोग सुनील से ज्यादा कपिल को ही पसंद करते हैं.

दरअसल सुनील कुछ दिन पहले ‘इंडियन आइइल’ के फिनाले एपिसोड में आए थे. जिस दिन इस एपिसोड का प्रसारण हुआ था, उसी दिन द कपिल शर्मा शो भी टेलिकास्ट हुआ था. मतलब दोनों की भिड़ंत एक ही दिन हुई थी.

टीआरपी के रिकॅार्ड के मुताबिक 1 से 7 अप्रैल के बीच ‘द कपिल शर्मा शो’ को 4.6 मिलियन लोगों ने देखा. वहीं ‘इंडियन आइडल’ के फिनाले एपिसोड को 4.2 मिलियन लोगों ने ही देखा. यह देखते हुए कहा जा सकता है कि कपिल शर्मा टीवी वॅार में सुनील ग्रोवर को एक बार फिर पीछे छोड़ने में कामयाब हुए हैं.

गौरतलब है कि ऑस्ट्रेलिया में परफॉर्म कर भारत लौटने के दौरान फ्लाइट में कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर के साथ बदतमीजी की थी. खबरों के मुताबिक कपिल ने सुनील पर जूता फेंक कर मारा था. इससे नाराज होकर सुनील ने ‘द कपिल शर्मा शो’ की शूटिंग करने से मना कर दिया था. सुनील के समर्थन में अली असगर, चंदन प्रभाकर और सुगंधा मिश्रा ने भी शो छोड़ दिया. अब सुनील नया शो ला सकते हैं, जिसमें वो बतौर लीड काम करेंगे.

Share With:
Rate This Article