HUDA ने लिया ग्रुप हाऊसिंग साइटों का ई-ऑक्शन करवाने का फैसला

हरियाणा में भविष्य में हरियाणा अर्बन डेवलपमेंट अथॉरिटी (हुडा) की संपदाओं में ग्रुप हाऊसिंग साइटों का ई-ऑक्शन करवाया जाएगा। इसमें फरीदाबाद और गुरुग्राम की साइटें भी शामिल होंगी। इसके लिए हुडा ने प्रदेश की विभिन्न शहरी संपदाओं में उपलब्ध ग्रुप हाऊसिंग प्लाटों के अलॉटमेंट के लिए नई ग्रुप हाऊसिंग स्कीम-2017 (ई-ऑक्शन) बना ली है।

ई-ऑक्शन अंबाला, बहादुरगढ़, दा इसके लिए हुडा ने प्रदेश की विभिन्न शहरी संपदाओं में उपलब्ध ग्रुप हाऊसिंग प्लाटों के अलॉटमेंट के लिए नई ग्रुप हाऊसिंग स्कीम-2017 (ई-ऑक्शन) बना ली है। दरी, फरीदाबाद, गुरूग्राम, हिसार, जगाधरी, जींद, कैथल, करनाल, कुरूक्षेत्र, पंचकूला/पिंजौर, पानीपत, पलवल, रेवाड़ी, रोहतक, सिरसा और सोनीपत में उपलब्ध ग्रुप हाऊसिंग प्लाटों की अलॉटमेंट रजिस्टर्ड ग्रुप हाऊसिंग सोसायटीज या वैल्फेयर हाऊसिंग ऑर्गेनाइजेशन को की जाएगी। ई-ऑक्शन का काम 15 जून से शुरु हो जाएगा।

ई-ऑक्शन स्कीम में हिस्सा लेने के इच्छुक सहकारी ग्रुप हाऊसिंग सोसायटी या वैल्फेयर हाऊसिंग ऑर्गेनाइजेशन बनाकर उन्हें रजिस्ट्रार, सहकारी समितियों या रजिस्ट्रार, फर्म और सोसायटीज से रजिस्ट्रेशन करवा सकते हैं।

Share With:
Rate This Article