बॉक्स ऑफिस पर होगी सनी-सलमान की टक्कर

पिछले कुछ सालों से ईद पर सलमान खान की फिल्‍में बॉक्‍स ऑफिस पर धमाल मचा रही हैं. इस बार भी सलमान की फिल्‍म ‘ट्यूबलाइट’ रिलीज होनेवाली है. इस मौके पर कोई भी सलमान खान से टक्‍कर लेने की गुस्‍ताखी नहीं करता लेकिन सलमान की ‘ट्यूबलाइट’ से टकराने सनी देओल आ रहे हैं. सनी देओल की फिल्‍म ‘भैय्याजी सुपरहिट’ ईद के मौके पर ही रिलीज होने जा रही है.

नीरज पाठक के डायरेक्‍शन में बनी ‘भैय्याजी सुपरहिट’ में प्रीति जिंटा, अमीषा पटेल, अरशद वारसी और मिथुन चक्रवती भी मुख्‍य भूमिका में होंगे. यह फिल्‍म पिछले 6 सालों से बन रही है. फिल्‍म के प्रोड्यूसर महेंद्र धारवाल का कहना है कि वो डिस्ट्रीब्यूटर्स से बात कर रहे हैं कि फिल्‍म को स्‍क्रीन्‍स मिल सके. हालांकि ‘ट्यूबलाइट’ के कारण इस फिल्‍म को स्‍क्रीन स्‍पेस मिलने की संभावना थोड़ी कम है.

लेकिन महेंद्र धारवाल का कहना है कि अगर उन्‍हें 2000 थियेटर्स भी मिलते हैं तो भी वे खुश होंगे. फिल्‍म की टीम के अनुसार अगर दो फिल्‍में रिलीज होंगी तो दोनों ही फिल्‍मों को फायदा होगा.

सलमान की फिल्‍मों को तो ईद पर खूब फायदा होता है. वहीं ‘ट्यूबलाइट’ सलमान के साथ-साथ कबीर खान की भी फिल्‍म हैं. इस बात से तो सभी वाकिफ हैं कि दोनों की जोड़ी कई सुपरहिट फिल्‍में दे चुकी है. ‘एक था टाइगर’, ‘बजरंगी भाईजान’ के बाद अब ‘ट्यूबलाइट’ बॉक्‍स ऑफिस पर नया रिकॉर्ड बनाने के लिए तैयार है.

सलमान और सनी देओल एकदूसरे के अच्‍छे दोस्‍त हैं. दोनों ‘जीत’ और ‘हीरोज’ में साथ काम कर चुके हैं. अब ‘ट्यूबलाइट’ के साथ सनी देओल की फिल्‍म का रिलीज होना फायदेमंद होगा या नहीं, यह तो रिलीज के बाद ही पता चल पायेगा.

Share With:
Rate This Article