जवान से बदसलूकी पर गौतम हुए गंभीर, बोले- 1 थप्पड़ पर 100 जिहादियों को मारो

दिल्ली

कश्मीर में लोगों द्वारा सीआरपीएफ के जवानों को थप्पड़ मारने और बदसलूकी करने की घटना पर कोलकाता नाइटराइडर्स के कप्तान गौतम गंभीर ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है.

इस मामले को लेकर गंभीर ने ट्वीट किया है. इसमें उन्होंने लिखा है कि सेना के जवान पर पड़ने वाला हर तमाचा 100 जिहादियों की जान के बराबर है. जो आजादी चाहते हैं वह मुल्क छोड़ दें. कश्मीर हमारा है.

गंभीर ने एक अन्य ट्वीट में कहा कि देश विरोधी लोग ये जान लें कि तिरंगे में केसरी रंग- हमारे क्रोध की आग, सफेद- जिहादियों के लिए कफन और हरा– आतंक के खिलाफ घृणा को दर्शाता है.

No Election No Selection

Posted by Kashmir news 24×7 on Tuesday, 11 April 2017

गंभीर के इस बयान की देशवासियों ने जमकर सराहना की है. बता दें कि हाल ही में कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुए हैं, जिसमें कश्मीरी लोग सेना के जवान को लात और थप्पड़ मारने के साथ गालियां देते नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही एक अन्य वीडियो में एक शख्स जवान के हेलमेट को लात मारता दिख रहा है.

हमारे जवान कितने सहिष्णु है इस बात का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि कश्मीरी युवाओं का यह ग्रुप उनके साथ हिंसा कर रहा है और वह बंदूक लिए होने के बावजूद भी कोई प्रतिक्रिया नहीं दे रहे हैं. वह चुपचाप वहां से निकलते जा रहे हैं.

एक रिपोर्ट के अनुसार ये वीडियो बडगाम में 9 अप्रैल की घटना के हैं. जब जवान चुनावी ड्यूटी से वापस लौट रहे थे. बता दें कि श्रीनगर लोकसभा उप चुनाव के दौरान हुई हिंसा में आठ लोगों की मौत हो गई थी. वोटिंग के दौरान कई जगहों पर सुरक्षाबलों पर पत्थरबाजी की.

कई जगहों पर हिंसक भीड़ ने मतदान केंद्रों पर हमला कर दिया. सैकड़ों ईवीएम को तोड़ दिया गया. सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हुआ. 24 घंटे से भी कम समय में करीब 20 हजार लोग इसे शेयर किया. वहीं, सीआरपीएफ जवान के साथ किए गए बर्ताव को लेकर कश्मीरी युवाओं की आलोचना भी कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- कश्मीरी युवकों की बदसलूकी के बाद भी मौन रहे CRPF जवान, वीडियो वायरल

Share With:
Rate This Article