‘दत्त’ बायोपिक में ऐसे दिखेंगे रणबीर कपूर, आप भी हो जाएंगे कन्फ्यूज

अभी तक हम सब यह सुन रहे थे कि कैसे रणबीर कपूर, संजय दत्‍त के जीवन पर बनायी जा रही फिल्‍म के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं. चाहे संजय दत्‍त के जेल वाले जीवन के लिए खुद जेल में जाना हो या फिर संजय जैसे लुक के लिए अपना वजन बढ़ाना हो, रणबीर कपूर की मेहनत के कई किस्‍से सामने आ रहे थे. लेकिन हाल ही में रणबीर कपूर के लुक की झलक जैसे ही सामने आई तो साफ हो गया कि रणबीर कपूर की मेहनत कितना रंग ला रही है. दरअसल सोशल मीडिया पर जैसे ही रणबीर कपूर के संजय दत्‍त के लुक का फोटो नजर आया, चंद घंटों में ही यह फोटो वायरल हो गया.

हर कोई कन्‍फ्यूज था कि क्‍या यह संजय दत्‍त हैं या रणबीर कपूर. रणबीर कपूर का संजय दत्‍त का यह लुक कमाल का लग रहा है. इस लुक में उन्‍हें पहचानना ही मुश्किल हो रहा है कि वह असली संजय नहीं हैं.

रणबीर ने इस शूट के लिए नीले रंग की शर्ट पहनी थी. शूट के लिए रणबीर की लगाई दाढ़ी और मूछ बिलकुल संजय दत्‍त जैसी ही नजर आ रही है. मुंबई के एक घर में शूटिंग करते हुए रणबीर कुछ ऐसे नजर आए.


खबरें हैं कि रणबीर कपूर इस फिल्‍म के लिए एक दो नहीं बल्कि 6 अलग-अलग लुक में नजर आने वाले हैं.  रणबीर के अलावा इस फिल्म में सोनम कपूर भी हैं और लंबे समय बाद फिल्मों में वापसी कर रही दीया मिर्जा दत्त की पत्नी मान्यता का किरदार निभा रही हैं. साथ ही परेश रावल संजय के पिता सुनील दत्त और मनीषा कोइराला उनकी मां नर्गिस के रूप में दिखेंगी.

Share With:
Rate This Article