योगी के जनता दरबार में पहुंचे हजारों फरियादी, मची अफरातफरी

योगी आदित्यनाथ ने लोगों की समस्याएं सुनने के लिए जनता दरबाद का आयोजन किया था। इसमें हजारों लोग अपनी फरियाद पहुंचे लेकिन इस दौरान अफरा-तफरी का माहौल बन गया। हालांकि बाद में इस पर नियंत्रण कर लिया गया। अपने सरकारी आवास पर योगी आदित्यनाथ ने बड़ी संख्या में आए लोगों की समस्याएं सुनीं।

मगर इस दौरान सीएम को समस्या सुनाने आए लोगों में पहले जाने को लेकर धक्का मुक्की हुई और मौके पर अफरातफरी फैल गई। हालांकि बाद में स्थिति पर काबू पा लिया गया।

उन्होंने अधिकारियों से फरियादियों के प्रार्थना पत्रों पर तत्काल कार्रवाई के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि अधिकारी जनता की समस्याओं के निस्तारण में रुचि लेकर काम करें।

इस मौके पर लखनऊ से आई आकांक्षा ने मुख्यमंत्री से स्कूल द्वारा टीसी न दिए जाने की शिकायत करते हुए सहायता का अनुरोध किया। मेरठ से आई सीमा ने मुख्यमंत्री से अपनी जमीन की वरासत दर्ज कराए जाने का अनुरोध किया। मिर्जापुर से आए रमेश ने कैंसर के इलाज के लिए आर्थिक सहायता का निवेदन किया।

मुख्यमंत्री ने सभी मामलों में त्वरित कार्रवाई करने के निर्देश दिए। मंगलवार को मिले प्रार्थना पत्रों में लोगों ने आर्थिक सहायता, आवास आवंटन, पेयजल, अवैध कब्जे, पेंशन, राजस्व, भू-अभिलेखों में अनियमितता, शादी अनुदान, फर्जी मुकदमे, नौकरी, इलाज आदि से संबंधित समस्याओं का उल्लेख किया। मुख्यमंत्री ने सभी मामलों को ध्यानपूर्वक सुना और इस संबंध में आवश्यक कार्रवाई के निर्देश दिए।

Share With:
Rate This Article
No Comments

Leave A Comment