कपिल को जूता दिखा रहे हैं सुनील ?

कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच छिड़ा विवाद 20 दिन से ज्यादा गुजरने के बाद भी थमने का नाम नहीं ले रहा है. सुनील ग्रोवर ने इंस्टग्राम पर अपने जूते का तस्वीर पोस्ट की है जिसके बाद इस विवाद में एक नया मोड़ आ गया है.

इंस्टाग्राम पर अपने जूते की तस्वीर शेयर करते हुए सुनील ने लिखा है कि जूते का नंबर यूएस 10. इस तस्वीर के सामने आने के बाद से ही ये कयास लगाए जा रहे हैं कि सुनील ने अपने जूते का नंबर बताते हुए कपिल शर्मा पर निशाना साधने की कोशिश की है.

Shoe Size US 10

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover) on

फ्लाइट से हुई थी झगड़े की शुरुआत
आपको बता दें कि करीब 20 दिन पहले कपिल और सुनील के बीच झगड़े की खबरें सामने आई थीं. खबरों के मुताबिक बताया गया था कि शूट के बाद ऑस्ट्रेलिया से वापस लौटते हुए दोनों के बीच फ्लाइट में ही झगड़ा हो गया था. ये बात भी सामने आई थीं कि कपिल ने नशे की हालत में सुनील के साथ मारपीट की और उन पर जूता फेंका. ऐसा माना जा रहा है कि सुनील ने अब अपने जूते की तस्वीर के जरिए उस बात का जवाब दिया जा रहा है.

इस झगड़े के बाद से ही सुनील ग्रोवर ने द कपिल शर्मा शो में आना बंद कर दिया है. सुनील को वापस लाने के लिए कपिल शर्मा ने काफी कोशिशें की, लेकिन हाल ही में खबरें सामने आईं कि अब कपिल शर्मा सुनील को मनाने की कोई कोशिश नहीं करेंगे.

सुनील ग्रोवर से हुए झगड़े के बाद ‘द कपिल शर्मा शो’ की टीआरपी में बड़ी गिरावट आई है. हाल ही में मीडिया में ये खबरें सामने आईं थी सोनी टीवी ने टीआरपी गिरने के चलते कपिल को 1 महीने का वक्त दिया है.

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक, ‘द कपिल शर्मा शो’ का हवाला देते हुए चैनल अलग शो के लिए सुनील से बातचीत कर रहा है. सूत्र बताते हैं, “सुनील और चैनल के बीच बातचीत चल रही है और इस दौरान कई बैठकें भी की गई, मगर सुनील अभी इस बारे में वक्त लगा रहे हैं.

Share With:
Rate This Article