नशे में धुत रामू ने टाइगर श्रॉफ को बताया महिला, तो ‘कमांडो’ ने खोल दी पोल

मुंबई

रामगोपाल वर्मा अक्सर अपने बयानों और अपने ट्वीट्स से कोई ना कोई बखेड़ा खड़ा करते ही रहते हैं. महिला दिवस पर सनी लियोनी और उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ के सीएम बनने पर ट्वीट करके वे निशाने पर आ गए थे.

बॉलीवुड के युवा अभिनेता टाइगर श्रॉफ और विद्युत जामवाल बड़े पर्दे पर अपने लाजवाब एक्‍शन के लिए जाने जानते हैं. लेकिन फिल्‍म निर्देशक रामगोपाल वर्मा को लगता है कि टाइगर श्रॉफ विद्युत जामवाल से ज्‍यादा ताकतवर है.

फिल्‍मकार राम गोपाल वर्मा ने टि्वटर पर विद्युत जामवाल, जो असल जीवन में भी सात से दस लोगों को एक साथ पीटने का दम रखने का दावा कर चुके हैं, को टाइगर श्रॉफ से कमतर आंकते हुए असली दंगल की इच्‍छा जाहिर की है.

फिल्‍मकार राम गोपाल वर्मा ने कहा, यदि टाइगर श्रॉफ और विद्युत जामवाल में असल गली वाली लड़ाई होती है तो टाइगर श्रॉफ, विद्युत जामवाल को धूल चटा देंगे. वर्मा ने मंगलवार को ट्विटर पर विद्युत और टाइगर की फाइट देखने की इच्छा जाहिर कर दी और तो और उन्होंने टाइगर के नाम पर शर्त भी लगा दी. उनका कहना था कि इन दोनों की फाइट में टाइगर, विद्युत को एक ही पंच में हरा देंगे और विद्युत शाओलिन टेंपल तक दौड़ते नजर आएंगे.

इतना ही नहीं, फिल्‍मकार राम गोपाल वर्मा को लगता है कि टाइगर श्रॉफ ब्रुस ली का बाप है, जो विद्युत जामवाल को एक ही पंच में ढेर कर देगा. ऐसा लग रहा था कि रामू ने अपना पूरा दिन इन दोनों के नाम करने का तय कर लिया था क्योंकि वो यहीं नहीं रुके. उन्होंने ट्वीट पर ट्वीट किए वो भी इन दोनों को टैग करके. जाहिर है किसी को भी गुस्सा आएगा.

इस पर अभिनेता विद्युत जामवाल ने करारा जवाब देते हुए लिखा, ‘शाओलिन भिक्षु शैली को भूल जाओ, राम गोपाल वर्मा की पियक्‍कड़ मास्‍टर शैली देखो.’ विद्युत ने एक साउंडक्लिप शेयर किया है, जिसमें रामू नशे की हालत में कुछ बोल रहे हैं.

क्लिप में साफ है कि विद्युत रामू को बड़ी तसल्ली से सुन रहे हैं और उनसे पूछ रहे हैं कि आखिर रामू को हुआ क्या है और वो ऐसी बातें क्यों कर रहे हैं. इस बकवास के बीच रामू ने एक ऐसी बात भी कही है, जो उनके लिए मुसीबत भी खड़ी कर सकता है.

उन्होंने विद्युत से कहा कि उन्होंने उनके जैसा आदमी कभी नहीं देखा. और मैंने टाइगर जैसी औरत कभी नहीं देखी. उनकी इस बकवास के बाद ही विद्युत ने ये क्लिप शेयर किया और लगता है कि रामू को आइना दिख गया. इसके बाद रामू माफी मांगते नजर आए.

अगले ट्वीट में उन्होंने कहा कि मैं गणेश भगवान के भक्तों और पवन कल्याण के फैंस से भी माफी मांगता हूं, जिन्हें मेरी वजह से परेशानी हुई है. पिछले दिनों उन्होंने टॉलीवुड स्टार पवन कल्याण पर भी बहुत अमर्यादित बयान दिया था.

Share With:
Rate This Article