धनुष ने किया DNA टेस्ट करवाने से इंकार

साउथ के स्टार और रजनीकांत के दामाद धनुष को अपना बेटा बताते हुए एक दंपती ने मद्रास हाई कोर्ट में मामला दर्ज किया था। उस केस में अब एक नया मोड़ आया है। मंगलवार को मद्रास हाई कोर्ट ने बताया कि धनुष ने डीएनए टेस्ट करवाने से मना कर दिया है।

इस मामले में धनुष का कहना है कि किसी के भी दावा करने से मैं डीएनए टेस्ट नहीं करा सकता, ये मेरे प्राइवेसी का मामला है। गौरतलब है कि एक तमिल दंपति, आर कातिरेसन और उनकी पत्नी मीनाक्षी ने कोर्ट में अर्जी दाखिल करते हुए धनुष से 65,000 रुपए के मासिक गुजारा भत्ता की मांग भी की थी। इस पूरे मामले पर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने धनुष का मेडिकल टेस्ट कराने का आदेश दिया था। बाद में कोर्ट को सौंपी गई मेडिकल रिपोर्ट में कहा गया कि फिलहाल धनुष के कंधे पर कोई तिल नहीं है, लेकिन ऐसा संभव है कि इसे सर्जरी के सहारे मिटा दिया गया हो।

बता दें कि, इसी दंपति ने पिछले साल ये दावा किया था कि धनुष उनका तीसरा बेटा है जो घर से भाग गया था। दंपति का दावा है कि उन्होंने धनुष को उनकी फ़िल्मों के जरिए पहचाना। इस बात के प्रमाण के तौर पर इस दंपति ने कुछ तस्वीरें भी दिखाई हैं और दावा किया है कि ये धनुष की बचपन की फोटो है।

Share With:
Rate This Article
No Comments

Leave A Comment