कैप्टन अमरिंदर सिंह के मुंबई दौरे का तीसरा दिन

तीन दिवसीय निवेश यात्रा पर मुंबई पहुंचे पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की दिग्गज उद्योगपतियों से मुलाकात जारी है। पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की निवेश पंजाब यात्रा का आज तीसरा दिन है।

सीएम की यात्रा के दूसरे दिन कई दिग्गज उद्योगपतियों के साथ मुलाकात हुई। कैप्टन अमरिंदर सिंह रिलांयस एडीएजी के प्रमुख अनिल अंबानी से भी मिले। इसके अलावा आरपीजी ग्रुप के  हर्ष गोयनका और महिंद्रा एंड महिंद्रा लिमिटेड के चेयरमैन आनंद महिंद्रा के साथ भी मुलाकात हुई।

सभी दिग्गज उद्योगपतियों ने कैप्टन अमरिंदर से पंजाब में निवेश से जुड़े लगभग सभी पहलूओं पर चर्चा की। मुलाकात के दौरान कैप्टन ने उन्हें पंजाब में निवेश के लिए आमंत्रित किया। सभी उद्योगपतियों ने उन्हें राज्य में निवेश का आश्वासन दिया है, जबकि पंजाब के सीएम ने भी सरकार की ओर से उद्योगपतियों को निवेश के लिए जरूरी माहौल और सहयोग करने का भरोसा दिलाया।

इससे पहले कैप्टन टाटा संस के चेयरमैन नटराजन चंद्रशेखरन और आइसीआइसीआइ बैंक लिमिटेड की सीईओ और एमडी चंदा कोचर से भी मिले थे। उनके साथ पंजाब के वित्तमंत्री मनप्रीत बादल के अलावा एक और कैबिनेट मंत्री, चार ब्यूरोक्रेट्स समेत आठ लोगों का प्रतिनिधि मंडल है।

Share With:
Rate This Article