हरियाणा में हड़ताल पर रोडवेज कर्मचारी, यात्रियों को हो रही है परेशानी

करनाल/भिवानी/फतेहाबाद/सोनीपत/सिरसा/टोहाना

हरियाणा में रोडवेज कर्मचारियों का प्रदर्शन जारी है. कर्मचारी, प्राइवेट बसों के परमिट जारी करने का विरोध कर रहे हैं, तो वहीं रोजवेज कर्मचारियों के प्रदर्शन के चलते कई जगहों पर बसों की आवाजाही प्रभावित है, जिससे यात्रियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

कर्मचारियों ने साफ किया है कि जबतक उनकी मांगें पूरी नहीं होती, सरकार से उनकी आर-पार की लड़ाई जारी रहेगी. सोमवार को हरियाणा रोडवेज कर्मचारी संगठनों के पदाधिकारियों की परिवहन विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव के साथ हुई बैठक बेनतीजा रही. जिसके बाद रोडवेज के चार कर्मचारी संगठनों ने अनिश्चितकालीन हड़ताल करने का एलान कर दिया है.

दरअसल, रोडवेज कर्मचारी, निजी बसों को परमिट दिए जाने और जींद में रोडवेज डिपो के बाहर रोडवेज बसों का रास्ता बाधित करने वालों पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं, लेकिन मांगों पर सहमति न बनने पर कर्मचारी संगठनों ने हड़ताल का एलान कर दिया है.

सोनीपत, सिरसा और टोहाना में भी हरियाणा रोडवेज कर्मचारियों ने प्रदर्शन किया. सोनीपत में बसों का चक्का जाम रहा. बस स्टैंड पर बसों की आवाजाही बंद कर दी गई, जिससे यात्रियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा.

वहीं, सिरसा में भी बस अड्डे के गेट पर रोडवेज कर्मचारियों ने प्रदर्शन किया और सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. टोहाना में भी प्रदर्शन की वजह से यात्री परेशान होते नजर आए. टोहाना में रोडवेज कर्मचारी बस स्टैंड का मेन गेट बंद कर धरने पर बैठ गए.

Share With:
Rate This Article