‘कपिल शर्मा शो’ का गिरेगा पर्दा, अब आएगा ‘द सुनील ग्रोवर शो’ ?

सुनील ग्रोवर से झगड़े के बाद ऐसा लगता है कपिल शर्मा का समय अच्‍छा नहीं चल रहा है. सुनील ग्रोवर के अलावा चंदन प्रभाकर और अली असगर के शो को छोड़ने के बाद शो की टीआरपी काफी घट गई है. अब कपिल को एक और बड़ा झटका मिल सकता है. खबरें आ रही है कि सोनी एंटरटेनमेंट चैनल ‘द कपिल शर्मा शो’ को बंद करने जा रहा है.

कपिल के शो के जगह एक नया शो शुरू होगा जिसमें सुनील ग्रोवर लीड रोल में होंगे. डीएनए को एक सूत्र ने बताया,’ चैनल वाले सुनील ग्रोवर के साथ कपिल की हाथापाई से बहुत निराश हैं. उन्‍होंने जितना सोचा था शो की टीआरपी उससे ज्‍यादा गिर गई है. अगर ऐसा ही चलता रहा तो वे कपिल को बिल्‍कुल भी साइन नहीं करेंगे. हो सकता है कि शो को पूरी तर‍ह से बंद कर दिया जाये.’

अब खबरें है कि चैनल सुनील ग्रोवर पर फोकस करना चाहता है और उनके साथ नया शो बनाना चाहता है. कपिल के साथ हुई लड़ाई के बाद कलर्स ने सुनील को नये शो के अप्रोच किया था लेकिन उन्‍होंने अभी तक कुछ भी साइन नहीं किया है.

सुनील ग्रोवर के शो के दूरी बनाये जाने को लेकर सूत्रों की मानें तो इनदिनों वे अपनी ऑफिशियल छुट्टियां मना रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ ऐसी अटकलें लगाई जा रही है कि सुनील ने शो छोड़ दिया है. लेकिन बताया जा रहा है कि सुनील के शो के कुछ एपिसोड्स की शूटिंग करेंगे क्‍योंकि उनका 23 अप्रैल तक चैनल के साथ कॉन्‍ट्रैक्‍ट में बंधे रहना है. अगर यह पूरा नहीं हुआ तो सुनील को इसके बदले मोटा हर्जाना भरना पड़ सकता है.

दरअसल कपिल शर्मा 16 मार्च को अपने साथियों के साथ मेलबर्न-दिल्ली फ्लाइट में यात्रा कर रहे थे. शराब के नशे में धुत्‍त कपिल ने प्‍लेन में साथी कलाकार सुनीलके साथ बदतमीजी की और भला-बुरा कहा. खबरें तो यह भी थी कपिल ने सुनील को जूता फेंककर भी मारा था. कपिल शर्मा ने सफाई देते हुए फेसबुक पर एक पोस्‍ट शेयर किया था. इसके बाद उन्‍होंने माफी भी मांगी. इसके जवाब में सुनील ग्रोवर ने ट्विटर पर जो लिखा उससे साफ हो गया कि दोनों के बीच सबकुछ ठीकठाक नहीं है.

Share With:
Rate This Article
No Comments

Leave A Comment