24 बार चाकू से वार कर बुजुर्ग को मौत के घाट उतारा, वजह जानकर हैरान रह जाएंगे

राजधानी दिल्ली में एक शख्स की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई. आरोपी शख्स ने युवक पर 24 बार चाकू से वार किया. घायल युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. पुलिस ने आरोपी को वारदात में प्रयोग किए गए हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया.

दिल दहला देने वाली यह घटना दिल्ली के लाजपत नगर इलाके की है. मृतक का नाम खुशीराम था. खुशीराम रेहड़ी लगाकर मूंगदाल बेच अपना जीवन-यापन करता था. पुलिस के मुताबिक, गुरुवार शाम खुशीराम की बेलकरण यादव नामक शख्स के साथ किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई.

दरअसल दोनों एक दूसरे को पहले से जानते थे. दोनों के बीच कहासुनी इतनी बढ़ी कि बेलकरण ने खुशीराम पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिए. बेलकरण ने खुशीराम पर चाकू से 24 बार वार किए. खुशीराम की मौके पर ही मौत हो गई. वारदात को अंजाम देने के बाद बेलकरण हाथ में खून से सना चाकू लेकर ओखला मंडी की ओर जा रहा था.

उसी वक्त हेड कांस्टेबल जितेंद्र गश्त पर था. जितेंद्र की बेलकरण पर नजर पड़ी और उसने मौका पाकर फौरन उसे दबोचते हुए गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में पता चला कि बेलकरण की खुशीराम से पुरानी रंजिश थी. इसी वजह से उसने खुशीराम को इतनी बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया.

पूछताछ में आरोपी ने बताया कि खुशीराम की बेटी ने कुछ साल पहले उस पर मुकदमा दर्ज कराया था. जिसकी वजह से उसे तकरीबन एक साल तक जेल में रहना पड़ा. इसी बात से खफा होकर उसने इस हत्याकांड को अंजाम दे डाला. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. पुलिस पता लगाने की कोशिश कर रही है कि क्या इस हत्याकांड में उसके साथ कोई और भी शामिल था.

Share With:
Rate This Article