दिल्ली में मिली ‘अली बाबा’ की गुफा, विश्वास नहीं, तो पढ़ें ये खबर

राजधानी दिल्ली में ‘अली बाबा 40 चोर’ स्टाइल में चोरी करने वाले एक गैंग का भंड़ाफोड़ हुआ है। पुलिस ने दक्षिण दिल्ली में ऐसे 6 चोरों के गैंग को पकड़ा है जो चोरी का माल छिपाने के लिए ‘गुफा’ का इस्तेमाल करते थे। पुलिस ने बताया कि यह गैंग काफी शातिराना ढंग से चोरी करता था। गैंग चोरी करने के लिए सर्जिकल दस्ताने पहनता था, ताकि उनके अंगुलियों के निशान क्राइम सीन पर नहीं मिले।

सबसे रोचक बात तो यह है कि गैंग फिल्मी स्टाइल में मोती बाग इलाके के एक ‘गुफा’ में चोरी का माल छिपाते थे। दक्षिण दिल्ली के डीसीपी चिन्मय विस्वाल ने बताया कि पुलिस ने कुलदीप, वीरेंद्र गडवाली, राजू, संतोष गुप्ता, बबलू और अनंत कांत को उनके छिपने के ठिकाने से गिरफ्तार किया। उन्होंने बताया, ‘वसंत कुंज, आरके पुरम, चाणक्यपुरी और दक्षिण दिल्ली से चोरी के काफी मामले सामने आए थे। इसके बाद पुलिस ने चोरों के छिपने के ठिकाने पर छापा मार इन्हें गिरफ्तार किया। चोरों के पास से लैपटॉप, 50 हजार रुपये कैश, विदेशी घड़ियां और कैमरा मिला।

पूछताछ में चोरों ने बताया कि वे खिड़कियों के रास्ते घरों में घुसते थे तथा इलेक्ट्रॉनिक और कैश पर हाथ साफ करते थे। पुलिस ने बताया कि ये लोग ड्रग लेते थे। चोरी के माल के ये मसाज पार्लर में उड़ाते थे। कुलदीप ने बताया कि उसने कुछ साल पहले 50 फीट लंबा एक गुफा देखी थी। शुरू में वे इसका इस्तेमाल शराब और ड्रग को छिपाने के लिए करते थे, लेकिन बाद में वे यहां चोरी का माल छिपाने लगे। पुलिस इस बात का भी पता लगाने की कोशिश कर रही है कि कहीं इन चोरों ने और जगह भी चोरी नहीं की है।

Share With:
Rate This Article
No Comments

Leave A Comment