विनोद खन्ना के वायरल फोटो का राज, जानिए आखिर उन्हें हुआ क्या है?

गुरदासपुर

अपने दौर के जाने-माने अभिनेता और गुरदासपुर से बीजेपी सांसद विनोद खन्ना की तबियत अभी कैसी है? क्या विनोद खन्ना की वायरल तस्वीर में वो जिस तरह के दिखाई दे रहे हैं उनकी स्थिति फिलहाल वैसी ही है? आखिरकार विनोद खन्ना को कौन सी बीमारी हुई है, जिसने उन्हें इस हाल में पहुंचा दिया है? ये सारे सवाल इस वक्त विनोद खन्ना के संसदीय क्षेत्र गुरदासपुर के लोगों के साथ उनके तमाम फैंस जानना चाहते हैं.

विनोद खन्ना की जो ताजा तस्वीर सामने आई है उसने उनके फैंस को परेशान कर दिया है. सोशल मीडिया पर वायरल हुई इस तस्वीर में विनोद खन्ना बेहद कमजोर नजर आ रहे हैं. विनोद खन्ना की ये तस्वीर अस्पताल की है जहां पर उनका इलाज चल रहा है. इस तस्वीर को देखने के बाद उनके फैंस उनकी सेहत को लेकर और ज्यादा फिक्रमंद नजर आ रहे हैं.

लेकिन अच्छी खबर ये है कि बीमार चल रहे बीजेपी के सांसद और अभिनेता विनोद खन्ना की सेहत में सुधार हुआ है.

 

बता दें कि सोशल मीडिया पर जो फोटो वायरल हुई है उसमें विनोद खन्ना अपनी पत्नी कविता खन्ना और भतीजे कर्ण खन्ना के साथ दिखाई दे रहे हैं. मुंबई के सर एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल और रिसर्च सेंटर में विनोद खन्ना का इलाज चल रहा है.

बताया जा रहा है कि विनोद खन्ना इस समय पेट के इंफेक्शन से पीड़ित हैं. मंगलवार को उनके शरीर में पानी की कमी हो गई थी. उनकी पत्नी ने साफ किया है कि उन्हें डिहाइड्रेशन की समस्या थी, लेकिन अब वो ठीक हैं और विनोद खन्ना को जल्द ही अस्पताल से छुट्टी मिल सकती है.

गौरतलब है कि हिमाचल प्रदेश के पालमपुर में कुदरती तरीके से विनोद खन्ना अपना इलाज करवाते रहे हैं. विनोद खन्ना ने जर्मनी में जाकर भी अपना इलाज करवाया था.

मुंबई में अस्पताल पहुंचकर विनोद खन्ना का हाल जानने पंजाब के तमाम बड़े नेता भी पहुंचे हैं. परिवार ने बताया कि जल्द ही विनोद खन्ना को अस्पताल से छुट्टी मिल सकती है. परिवार ने फैंस का भी शुक्रिया अदा किया है. हम भी उम्मीद करते हैं कि विनोद खन्ना जल्द ही फिर से पुरी तरह ठीक होकर अपने संसदीय क्षेत्र भी आएंगे और अपने फैंस के बीच भी पहुंचेंगे.

Share With:
Rate This Article