लैंबॉर्गिनी में महाराष्ट्र विधानसभा पहुंचे बीजेपी MLA, मीडिया को देख लिया यू-टर्न

मुंबई

महाराष्ट्र विधानसभा के बाहर गुरुवार को उस समय सबकी नजरें थम गईं जब वहां दुनिया की महंगी कारों में शुमार लैंबॉर्गिनी फर्राटा भरती हुई दाखिल हुई. आपको बता दें कि विधानसभा में इस वक्त बजट सत्र चल रहा है. बजट सत्र में शामिल होने बीजेपी विधायक नरेंद्र मेहता अपनी इस महंगी कार से पहुंचे थे, लेकिन वहां पहुंचते ही न्यूज चैनल और अखबारों के कैमरे ने कार को घेर लिया.

अपनी चमचमाती कार को मीडिया के कैमरों से घिरा देख मेहता ने वहां से निकलना सही समझा. बीजेपी विधायक नरेंद्र मेहता ने बेवजह की कंट्रोवर्सी के डर से यू टर्न लेते हुए अपनी लैंबॉर्गिनी के साथ निकल गए.

जिस लैंबॉर्गिनी से नरेंद्र मेहता विधानभवन पहुंचे थे वो पिछले साल विवादों में घिर चुकी है. 5.5 करोड़ रुपये की यह नारंगी लैंबोर्गिनी कार बीजेपी विधायक ने पिछले साल अगस्त महीने में अपनी पत्नी को जन्मदिन पर गिफ्ट किया था. उनकी पत्नी कार लेकर सड़क पर निकलीं और एक ऑटोरिक्शा को ठोक दिया था. हालांकि, स्थानीय विधायक की पत्नी के खिलाफ ऑटो ड्राइवर ने घायल होने के बाद भी मामला दर्ज नहीं कराया था.

आपको बता दें कि नरेंद्र मेहता मुंबई से सटे मीरा भयंदर विधघानसभा क्षेत्र से विधायक हैं. नरेंद्र मेहता पेश से बिल्डर भी हैं. 5.5 करोड़ को जो लैंबॉर्गिनी इनके पास है वो देश में चंद लोगों के पास ही है. इस कार की खास बात ये है कि ये कार महज 3.4 सेकेंड में ही 0 से 100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ लेती है. कार की टॉप स्पीड 324 किमी प्रति घंटा है. लैंबॉर्गिनी की इस जबरदस्त सुपरकार में 5.2 लीटर v10 इंजन लगाया गया है जो 610 बीएचपी का पावर और 560Nm का शानदार टॉर्क देती है.

Share With:
Rate This Article