सांसद रवींद्र गायकवाड़ फिर कर सकेंगे हवाई यात्रा, एयर इंडिया ने हटाया बैन

दिल्ली

एयर इंडिया के स्टाफ के साथ मारपीट करने वाले शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड़ के हवाई सफर पर लगाया गया प्रतिबंध हटा लिया गया है. खबर है कि नागरिक उड्डयन मंत्रालय की तरफ से लिखी गई चिट्ठी के बाद एयरलाइन कंपनी ने शिवसेना सांसद पर लगा प्रतिबंध हटाया है.

न्यूज एजेंसी की खबर के मुताबिक, नागरिक उड्डयन मंत्रालय ने रवींद्र गायकवाड़ पर लगे प्रतिबंध को हटाने के लिए एयर इंडिया को चिट्ठी लिखी थी.

आपको बता दें कि शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड़ ने आज एक बार फिर एयर इंडिया के विमानों में अपना टिकट बुक करने की कोशिश की, लेकिन एयरलाइन ने उनकी बुकिंग खारिज कर दी. एयरलाइन के सूत्र ने बताया, ‘हमारे वेब पोर्टल पर शुक्रवार सुबह 5.00 बजे एक टिकट बुक करने का प्रयास किया जा रहा था.

यह टिकट 17 मार्च को दिल्ली से मुंबई और 24 मार्च को मुंबई से दिल्ली की यात्रा के लिए कराई जा रही थी. टिकट ‘रवींद्र गायकवाड़’ के नाम से बुक की जा रही थी, जिसकी जानकारी हमें अपने ट्रैकर से मिली थी.

विमान में टिकट बुक करने के लिए शिवसेना सांसद का यह सातवीं कोशिश थी. गौरतलब है कि एयरलाइन के एक कर्मचारी पर हमला करने के बाद एयरलाइन ने अपने विमानों में गायकवाड़ के सफर पर प्रतिबंध लगाया हुआ है. बहरहाल, सभी घरेलू विमान वाहकों में उड़ान सेवा को लेकर उन पर लगे प्रतिबंध के बाद से सांसद इंडिगो विमान और स्पाइस जेट विमान में भी एक-एक बार टिकट बुक करने का प्रयास कर चुके हैं.

Share With:
Rate This Article
No Comments

Leave A Comment