मुजफ्फरनगर में BJP नेता की गोली मारकर हत्या

मुजफ्फरनगर के खतौली शहर में होली चौक पर पल्सर सवार बदमाशों ने बुधवार सुबह बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात से गुस्साए लोगों ने जाम लगाया। वाहनों और दुकानों में तोड़फोड़ कर दी। इस दौरान समझाने पहुंचे खतौली चेयरमेन के साथ भी धक्का-मुक्की की गई।

मोहल्ला देवीदास निवासी राजा बाल्मीकि की होली चोक पर कन्फेक्शनरी की दुकान है। बीजेपी नेता जानसठ मण्डल के प्रभारी हैं। बुधवार को बीजेपी नेता अपनी दुकान पर बैठे थे। दो बाइकर्स ने दुकान में घुसकर बीजेपी नेता पर गोलियां बरसा दी और तमंचे हवा में लहराते हुए फरार हो गए। वारदात की जानकारी मिलते ही लोग सड़क पर उतर आए। शव को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया। पुलिस ने शव को उठाने का प्रयास किया तो भीड़ का गुस्सा फूट गया। हमलावरों की गिरफ्तारी को लेकर हंगामा कर रहे लोगो ने वाहनों और दुकानों में तोड़फोड़ कर दी।

खतौली चेयरमैन पारस जैन भीड़ को समझाने पहुंचे तो भीड़ ने उनके साथ धक्का-मुक्की कर दी। एस पी सिटी राजेश कुमार आस-पास के थानों का फ़ोर्स लेकर मौके पर पहुंचे। भीड़ हमलावरों की गिरफ़्तारी की मांग कर रही है। पुलिस लोगों को समझाकर शव उठाने का प्रयास कर रही है।

Share With:
Rate This Article
No Comments

Leave A Comment