अहमदाबाद में लेडी सिंघम ने बुर्का पहनकर मारी रेड, 28 जुआरी गिरफ्तार

अहमदाबाद

फिल्मों में आरोपियों को रंगेहाथ पकड़ने के लिए पुलिस को अपना गेटअप बदलते देखा होगा, लेकिन अहमदाबाद में लेडी सिंघम के नाम से मशहूर एसीपी मनजीता बनजारा जुआरियों को रंगेहाथ पकड़ने के लिए बुरका पहनकर उनके अड्डे पर पहुंच गईं.

बुरका पहनकर पहुंचीं एसीपी को देख तमाम जुआरी स्तब्ध रह गए. इस कार्रवाई के दौरान 28 जुआरियों को गिरफ्तार किया गया है. उन्हें कोर्ट में पेश करने की कार्रवाई की जा रही है. शहर के पूर्वी जोन की एसीपी मनजीता बनजारा ने सोमवार को कहा कि इसनपुर के गरीब नवाज मस्जिद के पास कुख्यात शेर महमूद और नासीरखान पठान जुआ का अड्डा चलाता था.

आसपास के लोगों की शिकायत थी कि यहां शराब पीकर जुआ खेलने आने वाले लोग आए दिन महिलाओं से छेड़खानी करते थे. पुलिस में शिकायत होने के बावजूद कार्रवाई नहीं हो रही थी.

आरोपियों को इस कार्रवाई के बारे में पता न चल पाये इसलिए चुनिंदा अधिकारियों को साथ मुस्लिम महिला की तरह बुरका पहनकर जुए के अड्डे पर छापा मारा गया.

इस कार्रवाई में घटना स्थल से जुए का अड्डा चलाते हुए शेर महमूद और नासिर पठान सहित 28 जुआरियों को रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया गया है.

गौरतलब है कि हाल ही में दरियापुर में इसी तरह वर्षों से जुआ का अड्डा चल रहा था. इस बारे में पुलिस को पता होने के बाद भी वह छापा मारने के लिए पहुंचती तो स्थल पर कोई नहीं मिलता था और पुलिस को खाली हाथ लौटना पड़ता था. परंतु यहां भी एसीपी मनजीता बनजारा ने फिल्मी स्टाइल में छापा मारकर आरोपियों को रंगेहाथ गिरफ्तार किया था.

Share With:
Rate This Article