इंजीनियर मर्डर केस: गांव के दोस्तों ने ही की थी हत्या, पढ़ें क्यों

मंडी

एक इंजीनियर युवक की हत्या का मामला सामने आया है। गांव के ही दो युवकों पर हत्या का केस दर्ज कर पुलिस ने एक को हिरासत में ले लिया है जबकि दूसरे को पूछताछ के बाद छोड़ दिया है। मामला हिमाचल के मंडी जिले के थाना सरकाघाट के तहत सजाओपिपलु के कौहण गांव का है। हिरासत में लिए गए युवक को सोमवार को अदालत में पेश किया जाएगा। डीएसपी मदन धीमान ने बताया कि आरोपी प्रीत कुमार को बार-बार बयान बदलने के कारण हिरासत में लिया गया है।

पुलिस के अनुसार शनिवार रात पंकज कुमार उर्फ सन्नी (22) पुत्र पृथ्वी राज रहस्यमयी परिस्थितियों में घायल अवस्था में मिला। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार पंकज अपने दोस्त आरोपी प्रीत कुमार (28) के साथ घर से एक किलोमीटर की दूरी पर भराड़ी नामक कस्बे से क्षेत्र के एक युवक की कार में दुकान तक आए।

ऐसे हुआ साजिश का खुलासा
कार चालक युवक ने दोनों को सड़क किनारे उतार दिया। बाद में दोनों पैदल निकल गए। थोड़ी देर बाद आरोपी प्रीत पंकज के घर गया और उसके पिता को बताया कि पंकज घायल अवस्था में सड़क किनारे पड़ा है। परिजन घटना स्थल पर पहुंचे तो पंकज खून से लथपथ था। उसे अस्पताल पहुंचाने की कोशिश की लेकिन रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

सिविल अस्पताल सरकाघाट के डॉक्टर ने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया। जोनल अस्पताल मंडी में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है। मृतक पंकज के पिता पृथ्वीराज की शिकायत पर पुलिस ने गांव के ही प्रीत कुमार व संजय कुमार के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। फिलहाल हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है।

Share With:
Rate This Article