चंदन प्रभाकर की बेटी की पहली फोटो, देखकर आप भी कहेंगे ‘How Sweet’

चंदन प्रभाकर ने हाल ही में अपनी बच्ची की पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की है। एक्टर कॉमेडियन द कपिल शर्मा शो में चंदू चायवाला के तौर पर नजर आते है। उन्होंने खुद को कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर वाले  विवाद से दूर रखा हुआ है और इस समय अपनी पर्सनल लाइफ को एंज्यॉय कर रहे हैं। पिछले हफ्ते ही चंदन एक नन्ही परी के पिता बने हैं। और अब उन्होंने अपने फैंस के लिए उसकी पहली तस्वीर शेयर कर दी है। ट्विटर पर फोटो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया- मैं और मेरी बेटी। इस भावना के लिए मेरे पास कोई शब्द नहीं हैं। प्यार।

इसी बीच चंदू अपनी पत्नी नंदनी खन्ना को धन्यवाद कहना नहीं भूले। पत्नी के लिए उन्होंने लिखा- अपनी खुशी को शब्दों में जाहिर करने की कोशिश कर रहा हूं। धन्यवाद नंदनी। ढेर सारा प्यार और हग। पहला बच्चा होने के बाद से कॉमेडियन सातवें आसमान पर हैं।

हालांकि उनकी बेटी का नाम अभी तक सामने नहीं आया है। उम्मीद है वो जल्द ही अपनी बच्ची के नाम का खुलासा करेंगे। पिंकविला को दिए इंटरव्यू में चंदन ने कहा- वास्तव में हम नामकरण सेरेमनी में विश्वास करते हैं। जब पंडित जी नाम का पहला शब्द बताएंगे तो हम उस आधार पर नाम रखेंगे। जब उनसे स्वाभाविक सवाल पूछा गया कि क्यो उन्होंने द कपिल शर्मा शो छोड़ दिया है तो इसपर चंदन ने कहा- इन दिनों वो पिता बनने के हर पल को एंज्यॉय कर रहे हैं और वो विवाद के बारे में सोचना नहीं चाहते हैं।

चंदन प्रभाकर भारत के मशहूर स्टैड अप कॉमेडियन में से एक हैं। द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज के सीजन 3 में उन्हें दूसरा स्थान मिला था। उन्हें कॉमेडी नाइट्स विद कपिल के जरिए पॉपुलैरिटी मिली। बाद में जब टीम दूसरे चैनल पर नया शो द कपिल शर्मा शो लेकर आई वो उसमें चाय बेचने वाले का किरदार निभाने लगे।

बता दें कि टीवी के सुपरहिट कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ अब पहले की तरह दर्शकों को हंसा हंसा को लोटपोट नहीं कर पा रहा। कपिल शर्मा अपने पुरानी टीम को बिना वो पहले वाला जादू नहीं जगा पा रहे हैं। कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के झगड़े के बाद इस शो के दो शो ऑनएयर हो चुके हैं।

Share With:
Rate This Article