कंगना ने नेशनल टीवी पर किया प्यार का इजहार, कहा- I Love You

एक्ट्रेस टीवी रिएलिटी शो छोटे मियां धाकड़ के लॉन्च पर गेस्ट के तौर पर पहुंची थी। उन्हें कयान गादिया काफी पसंद आया। कयान ने लाल गुलाब होथों में लेकर कंगना को प्रपोज करते हुए कहा- आई लव यू।

लोग कंगान रनौत को उनके हर चीजे के लिए अनसेंसर्ड रवैये के लिए जानते हैं। जब कंगना को पता चला कि एक छोटा बच्चा उनसे बहुत प्यार करता है तो वो अपनी भावनाएं रोक नहीं पाईं। एक्ट्रेस टीवी रिएलिटी शो छोटे मियां धाकड़ के लॉन्च पर गेस्ट के तौर पर पहुंची थी। उन्हें कयान गादिया काफी पसंद आया। कयान ने लाल गुलाब होथों में लेकर कंगना को प्रपोज करते हुए कहा- आई लव यू। रंगून एक्ट्रेस उसके एक्सप्रेशन से इतनी प्रभावित हुई कि उन्होंने कहा मैं भी तुमसे प्यार करती हूं और उसे टाइट हग दिया। छोटे मियां धाकड़ बच्चों का स्टैंड अप कॉमेडी शो है जिसे लाफ्टर क्वीन भारती सिंह होस्ट करेंगी जबकि नेहा धूपिया और सोहेल जज के तौर पर नजर आएंगे। एक एपिसोड के लिए कंगना गेस्ट के तौर पर आई थीं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना हंसल मेहता की फिल्म सिमरन में दिखेंगी। यह इसी साल रिलीज होगी। उनकी सैफ अली खान और शाहिद कपूर के साथ रिलीज हुई फिल्म रंगून बॉक्स ऑफइस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। एक्ट्रेस ने बताया कि वो जल्द ही अपने ड्रीम प्रोजेक्ट पर काम करना शुरु कर देंगी। जोकि रानी लक्ष्मीबाई पर आधारित बायोपिक है। इस फिल्म को करण मेहता डायरेक्ट कर सकते हैं। जिसमें लीड रोल कंगना निभाएंगी। हालांकि अभी इसे लेकर कुछ भी कंफर्म नहीं हुआ है।

कंगना

हाल ही में कंगना फिल्म निर्माता करण जौहर के साथ विवाद में पड़ गई थी। क्योंकि उन्होंने करण को बॉलीवुड में नेपोटिज्म (भाई भतीजावाद) फैलाने का जिम्मेदार माना था। जिसपर करण जौहर ने कहा था कि कंगना भाई-भतीजा वाद शब्द का सही मतलब नहीं समझी हैं। वह उन्हें महिला कार्ड और विक्टिम कार्ड खेलते देख-देख कर परेशान हो चुके हैं। अगर उन्हें बॉलीवुड के कामकाज करने का तरीका पसंद नहीं है तो उन्हें इसे छोड़ने के बारे में सोचना चाहिए।

करण जौहर ने यह कमेंट कंगना की एक बात के जवाब में दिया था। फरवरी में एक इवेंट के दौरान कंगना ने करण जौहर को भाई-भतीजावाद का झंडा बुलंद करने वाला कहा था और इशारा दिया था कि वह एक मूवी माफिया चला रहे हैं। अब करण जौहर के जवाब पर कंगना रनौत ने अपना पक्ष रखा है। उन्होंने कहा, भाई-भतीजावाद को लेकर करण जौहर की समझ पर मैं बात नहीं कर सकती।

Share With:
Rate This Article