शराब के नशे में एयरहोस्टेस से ब्रिटिश नागरिकों ने की बदसलूकी

एअर इंडिया की फ्लाइट में एक एयर होस्टेस के साथ बदसलूकी करने के आरोप में दो ब्रिटिश नागरिकों को गिरफ्तार किया गया है. घटना के वक्त दोनों आरोपियों ने शराब पी हुई थी. फ्लाइट लंदन से दिल्ली आ रही थी. फ्लाइट के दिल्ली पहुंचते ही एयरलाइंस अधिकारियों ने इस बारे में शिकायत दर्ज कराई.

आरोपी ब्रिटिश नागरिकों की पहचान जसपाल सिंह और चरणदीप खैरा के रूप में हुई है. दोनों आरोपी जयपुर में एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए भारत आ रहे थे. पुलिस के मुताबिक, एअर इंडिया की फ्लाइट AI-112 में सफर कर रहे जसपाल और चरणदीप ने शराब पी हुई थी.

फ्लाइट में भी दोनों शराब पी रहे थे. उसी दौरान उन्होंने एयर होस्टेस से कुछ खाने का सामान मांगा. एयर होस्टेस द्वारा जब उन्हें समय पर सामान नहीं मिला तो दोनों आरोपियों ने एयर होस्टेस के खिलाफ भद्दे कमेंट करने शुरू कर दिए. शिकायत के मुताबिक, दोनों ने एयर होस्टेस को गालियां तक दी.

पुलिस ने बताया कि फ्लाइट के दिल्ली पहुंचते ही दोनों ब्रिटिश नागरिकों को आईजीआई पुलिस स्टेशन ले जाया गया. एयर होस्टेस के साथ बदसलूकी करने के आरोप में उनके खिलाफ आईपीसी की धारा 509 के तहत मामला दर्ज किया गया है. साथ ही ब्रिटिश हाई कमीशन को भी मामले की जानकारी दे दी गई है. फिलहाल आरोपियों को जमानत मिल गई है.

Share With:
Rate This Article