साक्षी के हाथों पर लगी सत्यव्रत के नाम की मेहंदी, आप भी देखिए

रोहतक

ओलिंपिक कांस्य पदकधारी महिला पहलवान साक्षी मलिक की शादी से पहले की मेहंदी लगाने वाली तस्वीरें सामने आईं हैं। जी हां, साक्षी मलिक की 2 अप्रैल को होने वाली शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। बता दें कि साक्षी के हाथों में मेहंदी लगाने के लिए दिल्ली से डिजाइनर बुलाए गए हैं।


शादी को यादगार बनाने के लिए परिवार नहीं छोड़ी रहे कोई कसर
शादी को यादगार बनाने के लिए साक्षी मलिक खुद व परिवार के सदस्य कोई कसर नहीं छोड़ रहे। साक्षी की मां सुदेश व पिता सुखबीर मलिक ने शादी को खास बनाने की जिम्मेदारी रोहतक के एक वेडिंग व इवेंट प्लानर को सौंपी है। घर में रिश्तेदारों का आना-जाना शुरू हो गया है। खुशी के माहौल में रस्म अदायगी की तैयारी हो रही है। वहीं, नांदल भवन को डेकोरेशन का काम 50 फीसदी तक पूरा हो चुका है।

सिंड्रेला बग्घी से दुल्हन के लिबास में उतरेंगी साक्षी
शादी की तैयारियों में जुटे शुभम गुप्ता व प्रवीन गोयल का कहना है कि नांदल भवन में 2 अप्रैल की शाम को यहां सिंड्रेला बग्घी से दुल्हन की पोशाक में ओलिंपियन रेसलर साक्षी मलिक स्टेज तक पहुंचेंगी। सिंड्रेला बग्घी को खास तौर पर दिल्ली से मंगाया गया है।यहां स्टेज के अलावा वी.वी.आई.पी., दूल्हा-दुल्हन के परिवारजनों के लिए और मीडिया के लिए अलग-अलग लांज बनाए जाएंगे। इन लांज को डेकोरेट करने के लिए दिल्ली से कुशल डेकोरेटर्स को बुलाया गया है। शादी के दिन लाइट म्यूजिक के साथ ही प्रवेश द्वार पर कन्हैयालाल ताशे वाले की धुन गूंजेगी। शादी में सचिन तेंदुलकर, वीरेंद्र सहवाग समेत कई खेल सितारों को आमंत्रित किया गया है। साथ ही कई राजनेताओं के आने की भी संभावना है।

PM मोदी व हरियाणा के CM को भी दिया निमंत्रण
सूत्रों के अनुसार, साक्षी की इस हाईप्रोफाइल शादी में कुल 12 हजार गेस्ट को इनवाइट किया गया है। सबसे बड़ी बात तो यह है कि PM मोदी व हरियाणा के सीएम मनोहर लालको भी निमंत्रण दिया गया है। शादी में फोगाट बहनें गीता व बबीता, ओलिंपिक मेडल विनर पीवी सिंधु और दीपा करमाकर सहित कई खिलाड़ी और वीआईपी के शामिल होने की संभावना जताई जा रही है। इसके साथ ही सुनने में आया है कि बॉलीवुड कलाकार रणदीप हुड्डा, सोनाक्षी सिन्हा के अलावा अन्य कई कलाकारों को इनविटेशन भेजा गया है।

Share With:
Rate This Article