रंगीले हवलदार ने जेल में डांसर्स के साथ लगाए जमकर ठुमके, देखें पूरा वीडियो

जींद

नाचने, गाने और मौज मस्ती का हक सबको है, लेकिन इसके लिए लोगों को अपनी गरिमा और जगह का ध्यान जरूर रखना पड़ता है. जींद से आई हैं कुछ ऐसी तस्वीरें जहां पर मौज-मस्ती के लिए कुछ लोगों ने सब कुछ दांव पर लगा दिया और एक ऐसी जगह पर अश्लील ठुमके लगाए गए, जहां पर इसकी इजाजत न कानून देता है न ही पेशे की गंभीरता.

jind 1

ऐसी तस्वीरें हरियाणा में दिखनी बहुत मुश्किल नहीं, लेकिन जहां पर ये डांस हो रहा है और जिन लोगों की मौजूदगी में हो रहा है, ये जानने के बाद आप हैरान जरूर होंगे कि क्या ऐसा भी हो सकता है?

आपको बता दें कि ये डांस कार्यक्रम जींद जेल के अंदर होली वाले दिन का है. इस दिन जेल के अंदर बाहर से चार डांसर बुलाई गईं थीं और पूरे इंतजाम के साथ इसका आयोजन किया गया था.

jind 2

इन तस्वीरों में आपको डांस करते वर्दी में जो शख्स नजर आ रहा है, वो इस जेल का हवलदार सत्यवान है, लेकिन हवलदार की लचकती कमर देखकर आपको इनकी प्रतिभा को भी सलाम करने का मन करेगा.

लेकिन बस तकलीफ इस बात की होगी कि वर्दी पहनकर डांसर के साथ ऐसे अश्लील ठुमके लगातार ये हवलदार वर्दी की गरिमा को भी तार-तार कर रहा है. यहां पर डांसर और हवलदार के डांस पर नोट भी बरसाए जा रहे हैं और सबसे ज्यादा चौंकाने वाली बात ये है कि ये सब कुछ जींद जेल के अंदर बड़े अधिकारियों की मौजूदगी में हो रहा है.

jind 3

वहीं, जेल से पैरोल पर बाहर आए एक कैदी ने बताया कि वसूली करके होली के मौके पर अधिकारियों ने ये पूरा कार्यक्रम करवाया था और हवलदार ने बाहर से बुलवाई गई डांसर के साथ जमकर अश्लील डांस किया था.

उधर, इस पूरे कार्यक्रम का वीडियो लीक होने के बाद हड़कंप मच गया. अब ये भी पता लगा है कि करंसी लुटाने वाले भी जेल के ही कर्मचारी हैं. तस्वीरें में दिख रहा है किस तरह से दूसरे पुलिस कर्मी भी बार बार स्टेज पर आ रहे हैं और पूरे डांस का वीडियो भी बनाया जा रहा है.

jind 5

पैरोल पर बाहर आए कैदी ने खुलासा किया है कि पहले कहा गया था कि एक हफ्ते में प्रोग्राम की सीडी बन जाएगी, लेकिन बाद में अधिकारियों ने इसको रुकवा दिया था. अश्लील डांस का कार्यक्रम जेल में आयोजित करवाने वाले अधिकारियों के नाम भी इस कैदी ने बताए हैं. ये भी बताया है कि कार्यक्रम करवाने के लिए वसूली जेल से ही की गई थी.

हालांकि जेल के अधिकारी ऐसा कोई भी कार्यक्रम जेल के अंदर होने से इनकार करते रहे, लेकिन मामला जेलमंत्री तक पहुंचने और इस वीडियो लीक होने के बाद हवलदार सत्यवान को सस्पेंड कर दिया गया है और इस पूरे ममाले में जांच के आदेश दे दिए गए हैं.

अब सवाल ये भी खड़े हो रहे हैं कि जेल में डांसर्स के अश्लील डांस करने वाले हवलदार को सस्पेंड कर दिया गया है, लेकिन जिन अधिकारियों की मर्जी से ये कार्यक्रम हुआ उन पर क्या कार्रवाई होगी.

Share With:
Rate This Article