ओडिशा: दोइकलू रेलवे स्टेशन पर नक्सली हमला, PM के दौरे के खिलाफ लगे पोस्टर

दोइकलू

ओडिशा में पीएम नरेंद्र मोदी के दौरे से पहले नक्सलियों ने बम धमाके कर उनके दौरे का विरोध जताया है. नक्सलियों ने बम धमाका कर दोइकलू रेलवे स्टेशन का कंट्रोल रूम उड़ा दिया. नक्सलियों ने पीएम के दौरे के खिलाफ वहां कई पोस्टर भी लगाए.

घटना गुरूवार-शुक्रवार दरमियानी रात की है. स्टेशन मास्टर ने बताया कि रात तकरीबन 2 बजे करीब 20 की संख्या में नक्सली वहां आए थे. जिसके बाद नक्सलियों ने बम धमाका कर रेलवे स्टेशन का कंट्रोल रूम उड़ा दिया. धमाका होते ही स्टेशन पर भगदड़ मच गई. इस धमाके में कंट्रोल रूम में रखी कई मशीनें क्षतिग्रस्त हो गईं.

वहीं, स्टेशन परिसर पर भी काफी नुकसान हुआ है. नक्सलियों ने पीएम के दौरे का विरोध जताते हुए वहां कई पोस्टर भी लगाए. जिसके बाद नक्सली स्टेशन मास्टर को धमकाते हुए वॉकी-टॉकी लेकर वहां से फरार हो गए. धमाके में किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है. बम धमाके के बाद कई ट्रेनों को रद्द कर दिया गया है.

वहीं, धमाके से रेल रूट पर भी खासा असर पड़ा है. बताते चलें कि 15-16 अप्रैल को पीएम मोदी ओडिशा दौरे पर जाएंगे. पीएम मोदी वहां बीजेपी के राष्ट्रीय सम्मेलन में भी शिरकत करेंगे. पीएम नरेंद्र मोदी के दौरे से पहले हुए इस नक्सली हमले के बाद पुलिस प्रशासन ने अलर्ट जारी कर दिया है.

Share With:
Rate This Article