पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ने कहा, ‘मन किया कोहली को स्टंप घोंप दूं’

मेलबर्न

भारतीय कप्तान विराट कोहली को लेकर ऑस्ट्रेलिया के पूर्व ओपनर बल्लेबाज एड कोवन ने बड़ा बयान दिया है. कोवन ने कहा कि उन्हें एक बार विराट पर इतना गुस्सा आया था कि वो विकेट उखाड़कर उसे विराट के पेट में घुसेड़ देना चाहते थे क्योंकि विराट ने उनके लिए बेहद गलत शब्दों का इस्तेमाल किया था.

कोवन ने फॉक्स स्पोर्ट्स से बात करते हुए कहा कि उस सीरीज का वो लम्हा मैं आज तक नहीं भूल पाया हूं जब मेरी मां बीमार थीं और विराट ने ऐसे शब्दों का इस्तेमाल किया था जिसे बर्दाश्त नहीं किया जा सकता था. उन्होंने कुछ ऐसा कहा था जो बहुत ही गलत था. उन्होंने ऐसे निजी मामले पर कमेंट किया था जो बेहद संवेदनशील था. यही नहीं विराट को इस बात का अहसास तब तक नहीं हुआ जब तक कि अंपायर ने उनसे आकर ये कहा कि विराट आप अपनी सीमाएं लांघ रहे हैं. हालांकि इसके बाद विराट ने माफी भी मांगी.

कोवन ने कहा कि बेशक विराट ने अपनी बात पर माफी मांगी लेकिन एक मौका ऐसा आया जब मैं चाहता था कि मैं स्टंप उखाड़कर उनके पेट में घुसेड़ दूं. कोवन ने ये भी कहा कि मैं विराट का बड़ा फैन हूं और वो अपने बर्ताव से मुझे निराश कर रहे हैं.

ऑस्ट्रेलिया के लिए 18 टेस्ट मैचों में 1001 रन बनाने वाले कोवन ने कहा कि भारतीय खिलाड़ियों की पहली भाषा इंग्लिश नहीं है और वो अपनी भाषा में कुछ ऐसे शब्दों का इस्तेमाल कर जाते हैं जो हमारी समझ में नहीं आता लेकिन इसका ये मतलब नहीं कि आप कुछ भी कह दो.

आपको बता दें कि भारत-ऑस्ट्रेलिया सीरीज के दौरान इस तरह की नोकझोंक खिलाड़ियों के बीच होती ही रहती है. हाल ही में खत्म हुई टेस्ट सीरीज के दौरान भी दोनों देशों के खिलाड़ियों के बीच खूब नोकझोंक हुई और ये टेस्ट सीरीज विवादों की वजह से ज्यादा सुर्खियों में रहा.

Share With:
Rate This Article