दीपक तिजोरी को पत्‍नी ने घर से निकाला, बाद में पता चला वो ‘पत्‍नी’ थी ही नहीं

मुंबई

बॉलीवुड के जाने पहचाने एक्टर दीपक तिजोरी जो जीता वही सिंकदर सहित कई फिल्मों में काम कर चुके हैं. उन्होंने साल 1988 में फिल्म तेरा नाम मेरा नाम से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. दीपक तिजोरी की फिल्में दिल, आशिकी, दिल है कि मानता नहीं, खिलाड़ी आजतक पसंद की जाती हैं. मगर, इन दिनों वे एक अलग ही वजह से सुर्खियों में हैं.

पत्नी शिवानी से झगड़े के बाद शिवानी ने उन्हें घर से बाहर निकाल दिया है. दीपक ने 20 साल पहले शिवानी से शादी की थी और वे दोनों गोरेगांव में 4 बेडरूम फ्लैट में रहते थे. काफी समय से दोनों के बीच कुछ विवाद चल रहे थे. मगर, हाल ही में हुए झगड़े के बाद शिवानी ने उन्हें घर से निकाल दिया.

मगर, यहां से तो उनकी असल परेशनी शुरू हुई. उन्हें पता चला कि जिसके साथ वह बीते 20 साल से रह रहे थे और जिसने उनकी बेटी समारा को जन्म दिया, वह उनकी पत्नी है ही नहीं. कम से कम कानूनी रूप से तो नहीं है.

दरअसल, पत्नी ने जब दीपक को घर से निकाल दिया, तो उन्होंने वकील की मदद ली. तो पता चला कि शिवानी ने पहले पति से अब तक तलाक ही नहीं लिया है. इसलिए दीपक की शिवानी से शादी का कोई अस्तित्व ही नहीं है. मामला इसलिए और भी पेंचीदा हो गया है क्योंकि बेटी समारा के साथ भी दीपक के रिश्ते अच्छे नहीं हैं. दीपक के एक दोस्त ने कहा कि जब शिवानी उनकी पत्नी ही नहीं हैं, तो वे किस आधार पर गुजारे-भत्ते की मांग कर सकती हैं. समारा भी नाबालिग नहीं हैं, तो वह भी गुजारा-भत्ता पाने की हकदार नहीं हैं.

Share With:
Rate This Article