अक्षय कुमार की फिल्म ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ का दमदार पोस्टर हुआ रिलीज

मुंबई

अभिनेता अक्षय कुमार की आगामी फिल्म टॉयलेटः एक प्रेमकथा की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है. फिल्म पहले 2 जून को रिलीज होने वाली थी अब 11 अगस्त को इसकी टक्कर शाहरुख खान-अनुष्का शर्मा अभिनीत इम्तियाज अली की फिल्म से होगी.

अक्षय ने नई रिलीज डेट के साथ फिल्म का पहला पोस्टर जारी किया है, इस पोस्टर में भूमि पेडनेकर भी नजर आ रही हैं. सुलभ शौचालय के स्टाइल से तैयार किया गया यह पोस्टर काफी मजेदार है. इसमें स्त्री की जगह दुल्हन बनी भूमि और पुरुष की जगह दूल्हे के रूप में अक्षय कुमार की फोटो लगाई गई है.

पोस्टर शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा, “मुझे यह शेयर करते हुए खुशी हो रही है. टॉयलेटः एक प्रेमकथा एक यूनीक प्रेम कहानी है जो आप तक 11 अगस्त को पहुंचेगी. तैयार हो जाइये स्वच्छ आजादी के लिए!‬”

यह फिल्म स्वच्छ भारत अभियान पर आधारित है. पोस्टर और अन्य जानकारियों से लग रहा है कि इसकी कहानी देशभर में हुई ऐसी शादियों से प्रेरित होगी जिसमें दुल्हन ने शौचालय नहीं होने पर ससुराल जाने से इनकार कर दिया या फिर शौचालय बनाने की शर्त के बाद ही शादी तय हुई. फिल्म स्वतंत्रता दिवस सप्ताह में रिलीज होगी, इस वजह से फिल्म को स्वच्छ आजादी के रूप में प्रचारित किया जा रहा है.

Share With:
Rate This Article