यूपी: 70 छात्राओं को निर्वस्त्र कर वॉर्डन ने की चेकिंग, क्लास में घंटों खड़ा किया

मुजफ्फरनगर

मुजफ्फरनगर के एक गर्ल्स हॉस्टल में वॉर्डन की शर्मनाक करतूत सामने आई है. वॉर्डन पर आरोप है कि उसने 70 लड़कियों को अपने सामने न्यूड कराकर उनकी चेकिंग की. वॉर्डन ने छात्राओं के मासिक धर्म के दौरान के रक्त की जांच के लिए छात्राओं के साथ यह हरकत की. हालांकि मामले की जानकारी में आते ही वॉर्डन को तुरंत प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है. इसके साथ ही वॉर्डन के खिलाफ कार्रवाई और जांच भी कराई जाएगी.

मुजफ्फरनगर में हुई इस घटना पर राज्य सरकार के मंत्री श्रीकांत शर्मा ने भी प्रतिक्रिया दी है. शर्मा ने कहा, ‘यह मामला बहुत गंभीर है. मैंने इस मामले से संबंधित अधिकारियों को जांच के निर्देश दिए हैं. दोषियों के खिलाफ ऐक्शन लिया जाएगा.’ छात्राओं का आरोप है कि वॉर्डन ने यह शर्मनाक घटना सिर्फ पीरियड्स का ब्लड चेक करने के लिए किया.

इस घटना को लेकर हॉस्टल में रहने वाली छात्राओं में काफी आक्रोश है. छात्राओं ने वॉर्डन के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई का निर्देश दिया है. सोशल मीडिया पर भी इस शर्मनाक हरकत के बाद लोगों ने ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है. वहीं, आरोपी वॉर्डन का कहना है, ‘बाथरूम में ब्लड देखकर मुझे लड़कियों की चिंता हुई इसलिए मैंने सिर्फ चेकिंगी की थी यह देखने के लिए कि सब कुछ ठीक है या नहीं. मैं लड़कियों की पढ़ाई को लेकर सख्त रहती हूं. कुछ लोगों ने लड़कियों को मेरे खिलाफ भड़काया है.’

Share With:
Rate This Article