साक्षी और सत्यव्रत की शादी में शामिल होंगी कई दिग्गज हस्तियां, तैयारियां शुरू

रोहतक

रियो ओलंपिक में कांस्य पदक जीतने वाली साक्षी मलिक और पहलवान सत्यव्रत कादियान की शादी की तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं. शादी की रस्‍में शुरू हो गई हैं. साक्षी के घर और विवाह स्‍थल नांदल भवन को दुल्‍हन की तरह सजाया जा रहा है. पूरा शहर अपनी बिटिया को दुल्‍हन के रूप में देखने को बेताब नजर आ रहा है.

दोनों की शादी 2 अप्रैल को होगी. शादी में फौगाट बहनें गीता व बबीता, ओलंपिक पदक विजेता पीवी सिंधु और दीपा करमाकर सहित कई खिलाड़ी और वीआइपी शामिल होंगे. रेलमंत्री सुरेश प्रभू भी शादी में शामिल हो सक‍ते हैं.

साक्षी और सत्‍यव्रत की प्रेम कहानी हिंदी फिल्‍म सुल्‍तान की तरह ही है. दोनों एक-दूसरे के लिए कई बार लकी साबित हुए हैं. कई मौकों पर जब भी दोनों के मुकाबले एक ही दिन हुए तो मेडल इनकी झोली में जरूर आया है. ऐसे में उम्‍मीद है कि दोनों जीवन के डगर पर भी एक-दूसरे के लिए भाग्‍यशाली साबित होंगे. फिलहाल साक्षी प्रो. रेसलिंग में दिल्ली की कप्तान हैं तो 15 बार के भारत केसरी सत्यव्रत भी टीम में खेल रहे हैं.

साक्षी व सत्यव्रत की शादी 2 अप्रैल को रोहतक के नांदल भवन में होगी. शादी के लिए सत्यव्रत ने दिल्ली से कपड़ों की खरीदारी की है तो साक्षी के लिए शादी का विशेष परिधान मशहूर फैशन डिजाइनर सब्यासाची से कराए किए हैं. साक्षी और सत्यव्रत दोनों के परिवार शादी को लेकर बेहद उत्साहित हैं.

Share With:
Rate This Article