‘मैं और मलाइका अब कभी साथ नहीं आ सकते’

अभिनेता अरबाज खान ने पत्नी मलाइका अरोड़ा से अलग होने के एक साल बाद यह स्वीकार किया है कि वह किसी को डेट कर रहे हैं. हालांकि उन्होंने यह नहीं बताया कि वह लड़की कौन है. उन्होंने डीएनए से कहाः “हां मैं किसी को डेट कर रहा हूं… फिलहाल कुछ कहना जल्दबाजी होगी.” मलाइका और अरबाज पिछले साल मार्च में अलग हुए थे और इसके बाद नवंबर में उन्हें मुंबई के फैमिली कोर्ट के बाहर देखा गया था. मलाइका के साथ दोबारा साथ आने के सवाल पर अरबाज ने डीएनए से कहा, “मुझे लगता है कि अगर हम थोड़ा और वक्त लेते तो हम अब तक हम साथ आ चुके. लेकिन ऐसा नहीं हुआ इसका मतलब है कि हम एक दूसरे के लिए नहीं बने हैं.”

अरबाज खान और मलाइका की शादी 1998 में हुई थी और दोनों शादी के 18 साल बाद अलग हुए हैं. उन्होंने तलाक के लिए अर्जी दी है पर उसपर अभी तक कोई फैसला नहीं आया है. अरबाज ने डीएनए से कहा, “अलग होने के बाद भी मैंने हम दोनों के रिश्ते को थोड़ा टाइम दिया. एक-दो साल के बाद मैंने आगे बढ़ने की कोशिश की. जहां तक किसी और को डेट करने का सवाल है तो वह शुरूआत के छह महीनों या पहले ही साल में हो सकता था. पर ऐसा नहीं हुआ और अब लगभग तीन साल हो चुके हैं.”

अलग होने के बाद भी मलाइका और अरबाज अक्सर साथ दिखते हैं. बेटे अरहान (15) के साथ नया साल मनाने के लिए दोनों गोवा ट्रिप पर भी साथ गए थे. इस बारे में बात करते हुए अरबाज ने डीएनए से कहा,”जब से मैं मलाइका को जानता हूं तब से ही उनके परिवार के साथ मेरा रिश्ता है. हमारा एक बेटा है और फिर उसके ग्रांड पैरेंट्स हैं, अंकल-आंटियां हैं. हमारे अलग होने की चाहे जो भी वजह रही हो, उससे एक-दूसरे के परिवार से हमारे संबंध कभी खराब नहीं हुए. यह हम दोनों का व्यक्तिगत निर्णय था. उन्होंने कभी हमें साथ आने के लिए नहीं कहा.”

Share With:
Rate This Article