MCD चुनाव से पहले कांग्रेस के संपर्क में AAP के चार विधायक

एमसीडी चुनाव से ठीक पहले अरविंद केजरीवाल की अगुवाई वाली आम आदमी पार्टी में भयंकर अंदरूनी लड़ाई छिड़ी हुई है। कइयों का मानना है कि इस लड़ाई से पार्टी में विभाजन हो सकता है। बवाना से पार्टी के विधायक रहे वेदप्रकाश के बीजेपी में शामिल होने के बाद माना जा रहा है कि आप के 4 और विधायकों की कांग्रेस पार्टी के साथ बातचीत चल रही है। ये खबरें पार्टी के लिए बेहद बुरी हो सकती हैं। पार्टी पहले ही पंजाब विधानसभा चुनावों में हार का सामना करना चुकी है। सूत्रों ने बताया कि इस बात को लेकर भी अटकलों का बाजार गर्म है कि आप के 30 अन्य विधायक पाला बदल सकते हैं।

खबर मिली है कि आप के कम से कम 4 विधायकों ने हाल में कांग्रेस के सीनियर नेताओं के साथ बैठक की है। इन विधायकों ने कांग्रेस पार्टी में शामिल होने को लेकर ये बैठकें की हैं। खबर है कि इन विधायकों ने 31 अन्य विधायकों के समर्थन का भी आश्वासन दिया है।

इस मसले पर कांग्रेस के भीतर चर्चा चल रही है। हालांकि, पार्टी की दिल्ली इकाई ने इस कदम पर कुछ आपत्तियां पेश की हैं। इस मामले में दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष अजय माकन और दिल्ली के प्रभारी और पार्टी महासचिव ने ईटी के सवालों के जवाब नहीं दिए। इस बारे में पूछे जाने पर आप नेताओं ने भी किसी तरह की टिप्पणी करने से इनकार कर दिया।

Share With:
Rate This Article