टूरिस्ट प्लेस पर चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़

मक्लोडगंज

टूरिस्ट प्लेस पर चलाए जा रहे देह व्यापार के धंधे का पुलिस ने पर्दाफाश किया। कई लड़कियों को रंगे हाथों दबोचा गया।  घटना मक्लोडगंज की है, लेकिन यह धंधा पंजाब से चलाया जाता था। सेक्स रैकेट का सरगना पंजाब में बैठकर सोशल मीडिया के जरिए सौदा करता था। पुलिस ने छापा मारकर मौके पर ही 6 महिलाओं सहित चार युवकों को आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार किया। शनिवार को उन्हें अदालत में पेश किया गया, जहां से सभी को पांच दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा गया है।

युवतियों ने न्यायधीश के सामने धारा 164 के तहत अपने ब्यान दर्ज करवाए। युवतियों ने बताया कि पंजाब के अमृतसर से सोशल मीडिया व मोबाइल फोन के माध्यम से सौदा होता था। उन्हें मैक्लोडगंज में एक होटल में नौकरी देने का झांसा देकर भेजा गया था। हमें नहीं मालूम था कि यहां आकर हमसे धंधा करवाया जाएगा।

वहीं कांगड़ा पुलिस ने इस धंधे के मुख्य सरगना की पहचान कर ली है और उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस की विशेष टीम को पंजाब भेजा गया है। पुलिस ने इस सैक्स रैकेट का पर्दाफाश करने के लिए सोशल मीडिया पर सौदा करने के लिए दिए जा रहे नंबरों को ट्रेस किया। उसके बाद एक महिला को भेजकर छापेमारी की।

Share With:
Rate This Article