April Fool बना रहे हैं कपिल और सुनील ?

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच जारी झगड़ा कुछ थमता नजर आ रहा है। खबरों के अनुसार दर्शक एक बार फिर से इस जोड़ी को एक बार फिर से साथ देख सकेंगे। ANI के सूत्रों के मुताबिक सुनील ग्रोवर कपिल का साथ छोड़कर नहीं जा रहे हैं और आने वाले एपिसोड में जल्द ही वह दर्शकों को गुदगुदाते नजर आयेंगे।

सिर्फ सुनील ग्रोवर नहीं बल्कि नानी और चंदू चायवाला भी शो में ही बने रहेंगे। यानि अली असगर और चंदन प्रभाकर भी शो में वापसी करेंगे। सभी एकबार फिर साथ मिलकर अगले एपिसोड के लिए शूटिंग करेंगे।

बता दें कि द कपिल शर्मा शो के लिए कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर दोनों की ही पॉपुलैरिटी देखने लायक है। फैन्स की चाहत है कि दोनों जल्द से जल्द शो में वापस आयें। ऐसे में यह खबर उनके लिए किसी खुशखबरी से कम नहीं है।

शो में टीम की कमी होने के कारण कपिल ने तापसी पन्नू और मनोज वाजपेयी के एपिसोड के लिए राजू श्रीवास्तव, सुनील पाल और एहसान कुरैशी को बुलाया था। सुनील ग्रोवर, चंदन प्रभाकर और अली असगर के बिना कपिल को एपिसोड शूट करना पड़ा, जिसके यूट्यूब पर प्रसारण के बाद लोगों ने नकरात्मक प्रतिक्रिया ज्यादा दी।

क्या था मामला
गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले फ्लाइट में कपिल और सुनील के बीच लड़ाई हुई और जिसके बाद खबर आई कि कपिल ने शराब पीकर सुनील के साथ गाली-गलौच की और मारपीट भी की। जिसके बाद सुनील ने शूटिंग करने से मना कर दिया था। हालांकि कपिल ने इसे पारिवारिक झगड़ा करार दिया।
लेकिन बाद में सुनील ने ट्विटर पर पोस्ट डाला था जिससे यह साफ हो गया कि कपिल और सुनील में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। कपिल शर्मा की मुश्किलें तब और बढ़ गईं जब सुनील ग्रोवर, चंदन प्रभाकर और अली असगर ने कपिल का शो छोड़ दिया था।

Share With:
Rate This Article