..जब गोलियों की गड़-गड़ाहट से गूंजा रोहतक कोर्ट परिसर

राेहतक के अदालत परिसर में अचानक फायरिंग से हड़कंप मच गया। महिलाओं के वेश में अए छह बदमाशों ने फायरिंग कर एक व्‍यक्ति की मौत हो गई और एक वकील सहित सात लोग घायल हो गए।
जेएनएन, रोहतक। यहां कोर्ट परिसर में अचानक फायरिंग हो गई। इससे एक व्‍यक्ति की मौत हो गई और वकील सहित सात लाेग घायल हो गए। इस घटना से अफरा-तफरी मच गई और शहर में हड़कंप मच गया।  बताया जा रहा है कि घटना गैंगवार के कारण हुई है। घायलों को रोहतक पीजीआइ में भर्ती कराया गया है। घायलों में दो युवकों की हालत गंभीर है।

बताया जाता है कि हमलावर महिलाओं के वेश में आए थे। उनकी संख्‍या करीब छह थी और वे हमला करने के बाद फरार हो गए। कुख्यात बदमाश रमेश लोहार भी फायरिंग में घायल हुआ है आैर उसके साथी संजीत भैंसवाल की मौत हो गई। उन्‍हें अदालत में पेशी के लिए लाया गया था।

घटना में एक वकील और विभिन्‍न मामलों में पेशी पर आए छह लोग घायल हो गए। हमले में घायल रमेश नांदल नामक व्‍यक्ति की हालत नाजुक है। बताया जाता है कि उसे नौ गाेलियां लगी हैं। रमेश नादंल भी कुख्‍यात अपराधी बताया जात है। समझा जाता है कि हमला गैंगस्‍टर रमेश लोहार पर किया गया था, लेकिन हमलावार उसे ठीक से पहचानते नहीं थे अौर गलतफहमी में उन्‍होंने रमेश नांदल को निशाना सबसे पहले निशाना बनाया।

..जब गोलियों की गड़-गड़ाहट से गूंजा रोहतक कोर्ट परिसर

कोर्ट परिसर के बाहर लगी भीड़

पुलिस ने पूरे क्षेत्र की नाकेबंदी कर दी है और हमलावरों को पकड़ने की कोशिश की जा रही है। घटना से पूरे शहर मेे दहशत है। पूरे क्षेत्र को पुलिस ने घेर लिया है अौर हमलावरों की तलाश की जा रही है। इससे दिन पहले झज्जर की अदालत के परिसर में भी फायरिंग हुई थी। इस घटना से हरियाणा में अदालतों में सुरक्षा व्‍यवस्‍था पर गंभीर सवाल खड़े हाे गए हैं।

बताया जाता है कि यह घटना कुख्‍यात रमेश लोहार और नरेश काला के गैंग के बीच दुश्‍मनी का नतीजा बताई जा रही है। रमेश लोहार काफी समय से जेल में बंद है और मंगलवार को पेशी के लिए उसे रोहतक अदालत में लाया गया था। रमेश लोहर रोहतक जिले के ही गांव बोहर का रहने वाला है। उसकी गांव के ही नरेश काला के साथ पुरानी दुश्मनी है। शक जताया जा रहा है कि काला के गिरोह ने इसी कारण उस पर हमला किया है। रमेश लोहार अौर काला पर हरियाणा और दिल्ली के विभिन्न पुलिस थानों में मामले दर्ज हैं। रमेश के खिलाफ नौ आपराधिक मामले दर्ज हैं।

Share With:
Rate This Article