गोरखपुर में दूसरे दिन तड़के गौशाला पहुंचे योगी, गायों को खि‍लाया गुड़-रोटी

गोरखपुर

सीएम बनने के बाद पहली बार शनिवार को गोरखपुर पहुंचे आदित्यनाथ योगी रवि‍वार की सुबह मठ स्थित गौशाला केंद्र पहुंचे. जैसे ही उन्होंने राधा-कान्हा और नंदी पुकारा, सभी उनकी ओर दौड़ पड़े. नंदी और भोले शंकर ने तो अपने जगह से हुंकार भरी. योगी ने सभी को गुड़ और रोटी खिलाया. इसके बाद उन्हें हरा चारा दिया गया.

इसके बाद दिग्विजय नाथ स्मृति भवन में होने वाले बाबा गंभीर नाथ शताब्दी पुण्यतिथि समारोह कार्यक्रम स्थल का भी निरीक्षण किया है.

बता दें, सीएम आदित्यनाथ योगी डेली रूटीन के तहत 3 बजे जगे फिर, योगा किया और मठ से सम्बंधित कागजी कामकाज निपटाया. करीब 5 बजे भवन से नीचे आए. गोराक्षमंदिर सहित सभी मंदिरों और ब्रह्लीन महंथ का पूजन अर्चन किया.

इस दौरान योगी की एक झलक पाने के लिए हजारों लोग मंदिर परिसर में जमे रहे. यहां से वे गौशाला गए फिर वहां से लौटकर दिग्विजयनाथ स्मृति भवन गए और वहां होने वाले कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण किया.

शनिवार को एमपी इंटर कॉलेज में वेलकम सेरेमनी में योगी ने कहा- “हम प्रधानमंत्रीजी के सबके साथ, सबके विकास के नारे पर काम करेंगे. महजब-जाति के नाम पर किसी से भेदभाव नहीं होगा. विकास सबका होगा, तुष्टीकरण किसी का नहीं होगा, ये मैं भरोसा देता हूं.” करीब 25 मिनट की स्पीच में उन्होंने मोदी का 14 बार नाम लिया. वहीं, अमित शाह का 6 बार नाम लिया.

Share With:
Rate This Article