बीजेपी विधायक के बिगड़े बोल, कहा- ‘गौ हत्या करने वालों के हाथ-पैर तुड़वा दूंगा’

शामली (यूपी)

यूपी में बीजेपी विधायक ने विवादित बयान दिया है. विधायक विक्रम सैनी ने कहा है कि जो गौ-हत्या करते हैं, मैं ऐसे लोगों के हाथ-पैर तुड़वा दूंगा. सैनी ने ये बयान राज्यमंत्री सुरेश राणा के स्वागत कार्यक्रम में दिया.

दरअसल, शनिवार को शामली के थाना भवन से विधयक सुरेश राणा राज्यमंत्री बनने के बाद मुजफ्फरनगर पहुंचे थे. उनके स्वागत में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. इस दौरान खतौली विधानसभा से नवनिर्वाचित बीजेपी विधायक विक्रम सैनी ने मंच से गो-माता पर बोलना शुरु कर दिया.

सैनी ने कहा कि ‘जो गो-माता को माता न मानते हों और उनकी हत्या करते हों, तो मैंने वादा किया था कि ऐसे लोगों के हाथ पैर तुड़वा दूंगा.’

विक्रम सैनी ने यहां तक कह दिया कि ‘जो व्यक्ति वंदे मातरम बोलने में संकोच करता हो, या भारत माता के नारे लगाते हुए जिसका सीना चौड़ा न होता हो और जो गो-माता को माता न मानते हों और उनकी हत्या करते हों, तो मैंने वादा किया था कि ऐसे लोगों के हाथ पैर तुड़वा दूंगा.’

उन्होंने ये भी कहा की मेरे साथ युवाओं की टीम है. यह टीम ऐसी है कि अगर पाकिस्तान या चीन से युद्ध हो जाए तो बिना वेतन लिए सीमा पर जा सकते हैं. सैनी मंच पर लगातार बोलते रहे. हालांकि बाद में उनका भाषण समाप्त करा दिया गया.

Share With:
Rate This Article