योगी के फैसले पर मोहम्मद कैफ का ट्वीट- ‘टुंडे मिलें या न मिलें, गुंडे न मिलें’

दिल्ली

उत्तर प्रदेश में नई सरकार के बनने के बाद से वहां के सभी महकमें हरकत में आ गए हैं. अवैध बूचड़खानों को बंद करने से लेकर लड़कियों को छेड़ने वालों के खिलाफ एंटी रोमियो दल बनाकर जोरदार कार्रवाई की जा रही है.

उत्तर प्रदेश में नई सरकार की कार्रवाई के बाद उनके कामों की सराहना करते हुए भारत के पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने एक ट्वीट किया है जिसकी खूब चर्चा हो रही है. कैफ ने अपने ट्वीट में कहा- टुंडे मिले या न मिले, गुंडे न मिले, यूपी को बिना गुंडों के देखकर खुशी होगी. सभी अवैध चीजों को जरूर रोका जाए. अच्छा कदम है.

मोहम्मद कैफ के इस ट्वीट को सोशल मीडिया पर खूब सराहना भी मिल रही है. मोहम्मद कैफ ने इससे पहले यूपी के नए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को ट्विटर के ज़रिए उनके कार्यकाल के लिए शुभकामनाएं दी थी.

कैफ ने ट्वीट कर कहा था कि सभी की अपनी सोच होती है, लेकिन किसी पर शक करने से बेहतर हम नई सरकार पर भरोसा दिखाए और भारत के विकास के लिए शुभकामनाएं दें.

कैफ ने इसके बाद एक और ट्वीट किया और कहा कि मैं योगी आदित्यनाथ जी को अपनी ओर से शुभकामनाएं देना चाहता हूं, मैं आशा करता हूं कि आप यूपी को विकास की ओर लेकर जायेंगे और यूपी के लिए एक बेहतरीन कल की तैयारी करेंगे.

36 साल के कैफ को भारतीय टीम के बेतहरीन फिल्डरों में गिना जाता है. उन्होंने भारत की तरफ से खेलते हुए 13 टेस्ट मैचों में 624 रन और 125 वनडे मैचों में 32 से ऊपर की औसत से 2753 रन बनाए हैं. गौरतलब है कि मोहम्मद कैफ 2014 के लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की टिकट पर चुनाव लड़ चुके है.

Share With:
Rate This Article