कपिल-सुनील को साथ लाएंगे सिद्धू , ठोको ताली !

टीवी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में कपिल के हंसगुल्लों और सुनील की कॉमेडी पर ठोको ताली बोलने वाले नवजोत सिंह सिद्धू ने इन दोनों के बीच हुए झगड़े के बारे में कहा है कि वह शो के सबसे सीनियर टीम मेंबर हैं और इस नाते कपिल और सुनील को साथ लाना उनकी जिम्मेदारी है.

पिछले दिनो कपिल और सुनील के बीच हुई लड़ाई की खबरें मीडिया में फैली हुई हैं. इस बात को लेकर पूरी टीम में अफरातफरी मची हुई है जहां सुनील इस शो को अलविदा कह चुके हैं तो वहीं कई और बाकी टीम मेंबर्स भी इस शो को छोड़ने का मन बना चुके हैं.

इस मामले पर सिद्धू ने कहा कि कपिल और सुनील दोनों भाई हैं. टीम का सीनियर मेंबर होने के नाते ये मेरा फर्ज बनता है कि मैं इन दोनों को साथ लेकर आऊं. ये एक ऐसा शो है जिसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है.

सिद्धू इस शो की स्टार्टिंग से इसका हिस्सा हैं और वो टीम के हर मेंबर से दिल से जुड़े हुए हैं. कपिल और सुनील के अलावा सिद्धू भी इस शो को लेकर विवादों में आ चुके हैं.

पंजाब के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के बतौर मंत्री पद पर रहते हुए कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में शिरकत करने को लेकर राजनीतिक बवाल मचा हुआ है. इस मामले को लेकर पंजाब के CM कैप्टन अमरिंदर सिंह ने एडवोकेट जनरल अतुल नंदा से लीगल ऑपिनियन मांगा था और अब इस मामले में नवजोत सिंह सिद्धू को ग्रीन सिग्नल देने की तैयारी है.

Share With:
Rate This Article