होटल में चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस ने ऐसे किया भंडाफोड़

पुलिस ने होटल में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। मामला हिमाचल के कांगड़ा जिले का है। मैकलोडगंज और चामुंडा में जिला पुलिस ने सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। इस मामले में पुलिस ने मैकलोडगंज से चार युवक और छह युवतियों को पकड़ा है, वहीं चामुंडा से चार महिलाओं और दो युवकों को पुलिस ने रंगे हाथों पकड़ा है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मैकलोडगंज में पुलिस ने सुनियोजित ढंग से जाल बिछाकर होटल से चार युवकों और दो युवतियों को हिरासत में लिया। जिस्मफिरोशी के धंधे में संलिप्त विनोद कुमार निवासी पठानकोट, अदित्य शर्मा निवासी नोएडा, हैप्पी निवासी पठानकोट और गुरदेव सिंह अमृतसर को हिरासत में लेकर धारा 3, 4, 5, 7, 8 और 370 के तहत मामला दर्ज कर किया है।

पुलिस ने इस तरह बिछाया जाल
इनसे पूछताछ के बाद अन्य छह लड़कियों को भी हिरासत में लिया गया है। आरोपी लंबे समय से मैकलोडगंज में देह व्यापार का कारोबार कर रहे थे। ग्राहकों की डिमांड पर पंजाब से युवतियां मैकलोडगंज लाई जाती थीं। इस मामले में पुलिस 10 और लोगों को हिरासत में ले सकती है। वहीं, चामुंडा में भी पुलिस ने एक होटल में छापामारी कर चार महिलाओं सहित दो युवकों को गिरफ्तार किया है।

पहले पकड़ी गई महिलाओं के बयान पर इन दोनों महिलाओं को पकड़ा गया है। पुलिस ने होटल के बाहर खड़ी गाड़ी नंबर से शक के आधार पर होटल में तलाशी ली थी। एसपी संजीव गांधी ने बताया कि पुलिस मामले में छानबीन कर रही है। पुलिस ने देह व्यापार में संलिप्त लोगों को हिरासत में लिया है। उन्होंने कहा कि पुलिस धर्मशाला, मैकलोडगंज और अन्य जगहों पर नजर रखे हुए है।

Share With:
Rate This Article