भाई से शारीरिक संबंध बनाने के लिए करता था मजबूर, पढ़ें पत्नी ने क्या किया

दिल्ली पुलिस ने अपने पति की हत्या करने के आरोप में एक महिला को गिरफ्तार किया है। यह मामला दक्षिणी-पूर्वी दिल्ली के जैतपुर इलाके का है। महिला का कहना है कि उसका पति उसपर उसके ही भाई के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए दवाब डाल रहा था। महिला ने अपने पति पर आरोप लगाया है कि जब वह ऐसा करने से मना करती थी तो उसका पति उसके साथ मारपीट किया करता था। इस मामले में पुलिस ने महिला और उसके भाई को गिरफ्तार कर लिया है। महिला द्वारा पुलिस को दिए गए बयान के अनुसार उसके एक भी बेटा नहीं था जिसके कारण उसका पति उससे हमेशा झगड़ा करता था।

महिला ने बताया कि उसकी 18 साल पहले शादी हुई थी। शादी के बाद जब वह गर्भवती हुई तो उसके पति ने लिंग जांच कराया। उसमें बेटी होने का पता चला जिसके बाद उसका गर्भपात करा दिया गया। इसके बाद उसने 2010 में एक बेटी को जन्म दिया जिसकी कुपोशित होने के कारण चार बाद मौत हो गई थी। महिला ने बताया कि जबसे ही उसका पति उसपर बेटा पैदा करने के लिए दवाब बनाने लगा। वह कहता था कि उसे एक बेटा चाहिए जो कि उसके खानदान को आगे बढ़ा सके। इसके लिए वह महिला से अपने भाई के साथ संबंध बनाने के लिए कहता था। महिला के मना करने पर वह उससे मारपीट के साथ-साथ धमकी भी दिया करता कि वह उसका गैंगरेप करा देगा। इस सबसे तंग आकर उसने अपने पति की हत्या करने की योजना बनाई। रविवार की रात महिला ने अपने पति के खाने में नींद की गोलियां डाल दी और जब वह सो गया तो उसकी हत्या कर दी।
दिल्ली: प्रीत विहार इलाके में V3S मॉल के बाहर युवक की गोली मारकर हत्या

इसकी घटना की सूचना महिला ने पुलिस को सोमवार की सुबह दी। पहले तो उसने पुलिस को बेकार की कहानियां सुनाकर गुमराह करने की कोशिश की। जब पुलिस ने जांच की तो उस इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज में रात के 3 बजे एक लड़के को महिला के घर से बाहर निकलते हुए देखा गया। इसके बाद पुलिस ने जब महिला से सख्ताई से पूछताछ की तो उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया। उसने पुलिस से कहा कि उसने अपने भाई के साथ मिलकर अपने पति को मौत के घाट उतारा।

Share With:
Rate This Article