मुफ्त में करवा पाएंगे Jio प्राइम मेंबरशिप रिचार्ज, जानिए तरीका

जैसे-जैसे 31 मार्च करीब आ रहा है, वैसे ही प्राइम मेंबरशिप ले रहे रिलायंस जियो ग्राहकों की संख्या बढ़ती जा रही है। प्राइम मेंबर्स को 303 रुपए प्रति माह के रिचार्ज पर वर्तमान में मिल रही सभी सुविधाएं आगे भी मिलती रहेंगे। इसमें मुफ्त कॉलिंग के साथ, 4जी इंटरनेट (1 जीबी प्रतिदिन), एसएमएस, जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन मिलेगा। इसके अलावा साधारण जियो ग्राहकों के मुकाबले, प्राइम मेंबर्स के लिए अन्य रिचार्ज भी सस्ते होंगे।

99 रुपए का जियो प्राइम मेंबरशिप ऑफर लेने पर होगा 170 रुपए का फायदा, ये है तरीका
रिचार्ज और ई-वॉलेट कंपनी Mobikwik व पेटीएम भी जियो प्राइम मेंबरशिप का रिचार्ज करने पर ऑफर पेश कर रही है। Mobikwik के ऑफर में यूजर्स को 99 रुपए का जियो प्राइम मेंबरशिप रिचार्ज करने पर 170 रुपए का फायदा होगा। इसमें यूजर्स को 20 रुपए सुपर कैशबैक मिलेगा, वहीं 150 रुपए का बस बुकिंग वाउचर भी मिलेगा। इसके अलावा Paytm भी 30 रुपए का डिस्काउंट और अतिरिक्त डेटा का ऑफर पेश कर रही है।

क्या है फ्री में प्राइम मेंबरशिप ऑफर:
रिलायंस जियो ने अपने यूजर्स के लिए एक और ऑफर का ऐलान किया है। इसके तरत जियो मनी ऐप्लिकेशन से प्राइम रिचार्च करने पर ग्राहकों को 50 रुपए का कैशबैक मिलेगा। यानि 99 रुपए का प्राइम रिचार्ज करने पर 50 रुपए का जियो मनी कैशबैक मिलेगा। इतना ही नहीं, जब यूजर्स एक महीने वाला 303 रुपए का रिचार्ज इसी ऐप के जरिए करेंगे तो फिर से 50 रुपए का कैशबैक मिलेगा। इस तरह यूजर को कुल 100 रुपए बतौर कैशबैक मिल जाएंगे। यानी 99 रुपए वाला जियो प्राइम प्लान ग्राहक को मुफ्त में पड़ेगा।
दूसरी ई-वॉलेट कंपनियां भी दे रहीं ऑफर:

 

Share With:
Rate This Article