IPL से बाहर हो सकते हैं डिकॉक, जानिए क्यों

न्यूजीलैंड के साथ चल रही टेस्ट सीरीज के बीच में ही दक्षिण अफ्रीका के विकेटकीपर बल्लेबाज क्विंटन डिकॉक चोटिल हो गए हैं. वेलिंगटन में न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में उनको उंगली में चोट लगी थी. जिसके कारण उनका अगले टेस्ट में खेलना संदिग्ध माना जा रहा है. ये दक्षिण अफ्रीका के लिए ही नहीं बल्कि दिल्ली डेयरडेविल्स के लिए भी बुरी खबर है सूत्रों के मुताबिक आईपीएल के आगामी सत्र में उनके खेलने पर सवाल बना हुआ है. हालांकि दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट चयन समिति का कहना है कि उनके खेलने को लेकर शुक्रवार को ही निर्णय लिया जाएगा.

डुमिनी भी हो चुके हैं बाहर
वैसे आगामी आईपीएल-10 में दिल्ली डेयरडेविल्स की बात की जाए तो वह अपने प्रमुख खिलाड़ियों को खो सकती है. इससे पहले दिल्ली की तरफ से खेलने वाले दक्षिण अफ्रीका के ही अनुभवी मध्यक्रम के बल्लेबाज जेपी डुमिनी ने भी निजी कारणों से अपना नाम वापिस ले लिया था. अब अगर क्विंटन डिकॉक भी अपना नाम वापस लेते हैं तो ये दिल्ली की टीम के लिए बड़ा झटका होगा.

आपको बता दें कि इस समय दक्षिण अफ्रीका की टीम न्यूजीलैंड दौरे पर है. जहां पर दोनों टीमों के बीच 3 टेस्ट मैचों की सीरीज चल रही है. अभी तक सीरीज के दो टेस्ट मैच खेले जा चुके हैं जिसमें दक्षिण अफ्रीका 1-0 से आगे चल रही है. दोनों टीमों के बीच सीरीज का तीसरा और आखिरी टेस्ट मैच 25 मार्च से हैमिल्टन में खेला जाएगा.

Share With:
Rate This Article